LoC पर पाक की भारी गोलीबारी में कैप्टन समेत 4 जवान शहीद

Shri Mi

श्रीनगर।जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) से सटे कई इलाकों में पाकिस्तान ने भारी गोलीबारी की है।जम्मू-कश्मीर के राजौरी और पुंछ जिलों में रविवार को पाकिस्तानी गोलीबारी में चार सैनिक शहीद हो गए और चार अन्य लोग घायल हो गए।गोलीबारी में कैप्टन कपिल कुंडू के साथ तीन जवान शहीद हुए हैं। कैप्टन कुंडू के अलावा रायफलमैन शुभम सिंह, रायफलमैन रामअवतार सिंह और हवलदार रोशन लाल शहीद हुए हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘पाकिस्तानी सेना ने नियंत्रण रेखा पर राजौरी के भिंबर गली सेक्टर में बगैर उकसावे के छोटे हथियारों, स्वचालित हथियारों और मोर्टार से आज (रविवार) शाम हमले किए।’अभी भी इन इलाके में दोनों तरफ से भारी गोलीबारी जारी है। भारतीय चौकियां प्रभावी और जोरदार तरीके से जवाब रही हैं।

इसके पहले पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पर शाहपुर इलाके में पाकिस्तान ने रविवार को संघर्षविराम का उल्लंघन किया था, जिसमें एक 15 साल की लड़की और एक सैनिक घायल हो गए थे।माना जा रहा है कि घुसपैठियों की मदद के लिए पाकिस्तान लगातार गोलीबारी करता रहता है। भारी गोलीबारी के बाद नियंत्रण रेखा के तमाम इलाकों में अलर्ट जारी कर दिया गया है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close