फौरी राहत पर जनता कांग्रेस नेताओं ने बांटी मिठाई…बताया…डर गए विपक्षी..सहम गयी सरकार

बिलासपुर— अजीत जोगी को हाईकोर्ट से फौरी राहत मिलने के बाद बेलतरा विधानसभा के जनता कांग्रेस नेताओं ने जश्न मनाया। लोगों के बीच मिठाई बांटकर खुशिया जाहिर की है। जश्न में डूबे कार्यकर्ताओं ने बताया कि अजीत जोगी से सरकार डर गयी है। कोर्ट ने प्रदेश की ढाई करोड़ जनता को न्याय दिया है। न्याय मिलने के बाद विपक्षियों के हौसले पस्त हो गए हैं।

                  बेलतरा विधानसभा जनता कांग्रेस नेता और कार्यकर्ताओं ने जोगी जाति मामले में हाईकोर्ट के फैसले का स्वागत किया है। कार्यकर्ताओंने बताया कि सच की हमेशा जीत होती है। कोर्ट के फैसले से विपक्षियों के मुंह पर ताला लग गया है। अपनी हार को छिपाने के लिए विपक्षी नेता नए-नए बहाने तलाश रहे हैं। प्रदेश की ढाई करोड़ जनता जनता अजीत जोगी के साथ है। साल 2018 में जोगी छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री बनेंगे।

                 बेलतरा विधानसभा जनता कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हाईकोर्ट के फैसले स्वागत कर जमकर मिठाई का वितरण किया। एक दूसरे को गले लगाकर बधाई दी। जनता कांग्रेस बेलतरा विधानसभा क्षेत्र के मंगला में विधानसभा प्रभारी आशा साहू, ग्रामीण जिला महासचिव पवन टाण्डे की अगुवाई में नेताओं ने जमकर खुशियाँ मनाई।  मौके पर जनता कांग्रेस नेता  घनश्याम श्रीवास्तव, हितेश देवांगन, विकास सिंह ठाकुर, शकुन्तला चतुर्वेदी, निर्मला, उमा, सुषमा, संतोषी, लक्ष्मी समेत सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

Comments

  1. By Vasudev bijaore

    Reply

  2. By Vasudev bijaore

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *