चालानी कार्रवाई के बाद बुलेट सवारों को झटका..बदले गए साइलेंसर…करना पड़ रहा भगुतान

बिलासपुर—पुलिस की सख्त कार्रवाई से बुलेट चालकों के हौसले पस्त हैं।बुलेट सवार चौक चौराहों से निकलने से बचने लगे हैं। पुलिस भी बुलेट चालकों को चुन-चुनकर पकड़ रही है। साइलेंसर में फटाका लगाने वालों के खिलाफ पुलिस विशेष कार्रवाई कर रही है। बुलेट जब्त कर थाने में साइलेंसर भी बदला जा रहा है।

                         निश्चित सीमा से अधिक आवाज निकालने वाले बुलेट वाहनों के खिलाफ पुलिस की विशेष अभियान से बुलेट चालक परेशान हैं। चौक चौराहो पर बुलेट गाडियों को पकड़ा जा रहा है। जरूरी दस्तावेज जांच पड़ताल के बाद बुलेट जब्त कर विशेष कार्रवाई की जा रही है। इस दौरान साइलेंसर को विशेष रूप से चेक किया जा रहा है। अधिक आवाज निकालने वाले साइलेसंर को निकाला भी जा रहा है।

                                            जानकारी के अनुसार दो एक दिन पहले पकड़े गए बुलेट पर कार्रवाई से बुलेट प्रेमी परेशान हैं। हद से अधिक आवाज निकालने वाले बुलेट के साइलेंसरों को पुलिस ने बदलना भी शुरू कर दिया है। साइलेंसर का भुगतान बुलेट चालकों से कराया जा रहा है।  पुलिस जानकारी के अनुसार शिकायत मिल रही थी कि कुछ मनचले बुलेट साइलेंसर में विशेष डिवाइस लगाकर फटाके की आवाज निकालते है। जिसके कारण सड़क पर चलने वालों को परेशानी होती है। लोग तेज आवाज से परेशान हो जाते है। औचक तेज आवाज से कभी कभी एक्सीडेन्ट होने की भी शिकायत लगातार मिल रही थी।

                    एडिश्नल एसपी नीरज चन्द्राकर ने बताया कि लगातार मिल रही शिकायत को ध्यान में रखकर बुलेट वाहन के खिलाफ विशेष अभियान चलाया गया। साइलेंसर से छेड़छाड़ कर तेज आवाज निकालने वालों के खिलाफ विशेष चालानी कार्रवाई की गयी है। बुलेट का साइलेंसर को बदला जा रहा है। चन्द्राकर ने बताया कि अधिक आवाज निकालने वाले बुलेट के खिलाफ कार्रवाई तेज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *