संजय ने कहा भ्रम में नहीं आने वाले..शिक्षक मोर्चा की सरकार से मांग…सभी 1 लाख 80 हजार शिक्षा कर्मियों का हो संविलयन

बिलासपुर— शिक्षक मोर्चा संचालक संजय शर्मा ने कहा कि सरकार एक लाख अस्सी हजार शिक्षाकर्मियों का संविलियन जल्द से जल्द करे। हाल ही मे सोशल मीडिया में चल रहे राज्य के शिक्षाकर्मियों के संविलियन के मामले मे *शिक्षक मोर्चा के प्रदेश संचालक संजय शर्मा ने बड़ा बयान दिया है।

                         संजय ने बताया कि सोशल मीडिया में आठ साल वाले शिक्षाकर्मियों के संविलियन को लेकर खूब लिखा पढ़ा जा रहा है। लेकिन सभी शिक्षाकर्मियों मांग है कि शासन प्रदेश के सभी  1 लाख 80 हजार शिक्षाकर्मियों का संविलियन का निर्णय ले। शर्मा ने कहा कि ऐसा लगता है कि सोशल मीडिया पर जानबूझकर भ्रामक बातें लिखी जा रही हैं। संभव है कि भ्रामक बातें शासन की तरफ से या बाहरी लोगों के सह पर लिखा जा रहा है। लेकिन हमारी मांग है कि सभी साथियों का संविलियन किया जाए।



                शिक्षाकर्मी नेता के कहा कि हमने 9 सूत्रीय मांग को लेकर अनिश्चितकालीन हड़ताल की  थी। प्रत्येक 10 साल में उच्चतर श्रेणी वेतनमान/क्रमोन्नति, वर्ग 3 का समानुपातिक वेतनमान समेत 9 सूत्रीय मांगो को लेकर घेराव किया था। संजय शर्मा के अनुसार प्रदेश के शिक्षाकर्मियों की समस्त हितों के लिए मोर्चा पूरी तरह से दृढ़ संकल्प है। 1 लाख 80 हजार साथियो को मोर्चा के ऊपर विश्वास है। मोर्चा सभी के हितों को ध्यान में रखकर कार्य कर रहा है।

                संजय शर्मा ने कहा कि शासन वर्ग भेद, समयबन्धन और श्रेणीयन पद्धति को बंद करें। मध्यप्रदेश में किये गए घोषणा के अनुसार सभी शिक्षकों का  संविलियन करे। प्रदेश के सभी शिक्षाकर्मियों के हितों को ध्यान में रखकर क्रमोन्नत वेतनमान समेत सातवाँ वेतनमान का निर्धारण कर  संविलियन/ सेवा हस्तांतरण/ शासकीयकरण की मांग को पूरा करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *