शिक्षाकर्मियों की समस्याओं के निराकरण के लिए परामर्शदात्री समिति की बैठक फरवरी में

Shri Mi
2 Min Read

कोरबा।शिक्षक पंचायत संवर्ग के विभिन्न समस्याओं को लेकर मंगलवार को जिला अध्यक्ष मनोज चौबे के नेतृत्व में सहायक परियोजना अधिकारी संदीप पाण्डेय को विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करते हुए ज्ञापन सौंपा गया जी।जिसमें कई प्रमुख मुद्दे शामिल है। संगठन ने मांग रखा है कि वरिष्ठता सूची जारी कर अतिशीघ्र पात्र शिक्षक पंचायत संवर्ग को पदोन्नति का लाभ दिया जाये।आयकर गणना पत्रक भरने के लिए जिले के सभी शिक्षाकर्मी साथियों को संकुल के माध्यम से नि:शुल्क 1 वर्ष का वेतन पत्रक प्रदान किया जाए।1 मई 2016 से 15 जून 2016 तक ग्रीष्म अवकाश अवधि में मध्यान्ह भोजन संचालित करने वाले शिक्षक पंचायत संवर्ग को उनके सर्विस बुक खाते में छुट्टी जमा की जाए।समयमान वेतनमान एवं पुनरीक्षित वेतनमान समय पर प्रदान किया जाए।
डाउनलोड करें CGWALL News App और रहें हर खबर से अपडेट
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cgwall

cgwall.com के Facebook पेज से जुडने के लिए क्लिक करे

Join Our WhatsApp Group Join Now

इसी तरह लंबित एरियर्स की राशि संबंधित के खाते में जमा कराई जाए।संगठन ने जिला स्तरीय परामर्शदात्री समिति की बैठक में जिला स्तरीय पदाधिकारियों को शामिल कर बैठक आयोजित करने की मांग भी रखी। साथ ही कई बिंदुओं पर विस्तृत सकारात्मक चर्चा करते हुए सहायक परियोजना अधिकारी संदीप पाण्डेय ने संबंधित शाखा प्रभारी को त्वरित कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया एवम फरवरी माह के प्रथम सप्ताह में परामर्शदात्री समिति की बैठक आयोजित करने का आश्वासन दिया।मनोज चौबे ने कोरबा जिला के समस्त शिक्षाकर्मी साथियों से अपील की है कि जिला स्तर की समस्याओं को आवेदन के रूप में अपने ब्लॉक अध्यक्ष एवं पदाधिकारी के माध्यम से जिला तक पहुंचाएं ताकि प्राप्त आवेदनों को क्रमबद्ध कर जिला स्तरीय होने वाले परामर्शदात्री की बैठक में त्वरित निराकरण करवाने का प्रयास किया जा सके।


By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close