अरविंद केजरीवाल की पार्टी को मिला शत्रुघ्‍न सिन्‍हा का साथ,बोले- आप आए,आप छाए

Shri Mi
3 Min Read

AAP.नईदिल्ली।दिल्ली सरकार के 20 विधायकों पर ‘लाभ के पद’ मामले में सदस्यता जाने की तलवार लटक रही है, ऐसे में वरिष्ठ बीजेपी नेता और बिहार से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने आम आदमी पार्टी और सीएम अरविंद केजरीवाल का समर्थन किया है। शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर केजरीवाल के प्रति संवेदना जताते हुए समर्थन जाहिर किया। शत्रुघ्न सिन्हा का आप के समर्थन में ट्वीट ऐसे समय आया है जब केजरीवाल सरकार को उसके विधायकों को लेकर केंद्र की बीजेपी सरकार समेत कई दलों का भारी विरोध झेलना पड़ा रहा है और पार्टियां मुख्यमंत्री से इस्तीफे की मांग कर रही हैं। शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट में लिखा- ”आप आए, आप छाए, आप ही आप चर्चा का विषय, घर घर में, हर घर में, तो फिर किस बात की फिक्र है आपको? प्रतिशोध और हितों की राजनीति ज्यादा दिन नहीं चलती है, इसलिए चिंता न करें, खुश रहें।”

Join Our WhatsApp Group Join Now

एक और ट्वीट में शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा- ”उम्मीद और प्रार्थना करता हूं कि आपको के साथ जल्द ही पवित्र न्याय होगा। आपकी टीम और खास आपको बधाई। याद रखें कि जब कठिन समय आता है तो वह भी निकल जाता है। सत्यमेव जयते, जय हिंद।”

ऐसा पहली बार नहीं है जब शत्रुघ्न सिन्हा ने पार्टी की दिशा से बाहर जाकर बात की हो, उनके इसी रवैये के कारण उनकी गिनती बीजेपी की बागी नेताओं में होती है। शत्रुघ्न सिन्हा के आम आदमी पार्टी के समर्थन मे किए गए ट्वीट्स पर पार्टी की क्या प्रतिक्रिया होगी, यह बाद में ही पता चलेगा, लेकिन आम आदमी पार्टी फिलहाल अपने 20 विधायकों को लेकर संकट के दौर से गुजर रही है। सोमवार को दिल्ली हाईकोर्ट में इस मामले की सुनवाई होनी है। उधर चुनाव आयोग ने आप के 20 विधायकों की सदस्यता रद्द करने की सिफारिश राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को भेज दी है। राष्ट्रपति के हस्ताक्षर होने भर की देर है, लेकिन उससे पहले आप के पास दिल्ली हाईकोर्ट से पक्ष में फैसला न मिलने की सूरत में सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाने का भी विकल्प होगा।

बता दें कि प्रशांत पटेल नाम के वकील ने दिल्ली सरकार के 21 विधायकों को लाभ के पदों पर रखे जाने के खिलाफ याचिका लगाई थी। आप सरकार ने 2015 में 21 विधायकों को संसदीय सचिव के पद पर नियुक्त किया था, इसमें जरनैल सिंह के इस्तीफा देने के बाद 20 विधायक बचे थे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close