फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर राजस्थान सरकार दायर करेगी रिव्यू पिटीशन

Shri Mi
1 Min Read

50-padmavati_5नईदिल्ली।फ़िल्म ‘पद्मावत’ को लेकर राजस्थान सरकार कोर्ट का दरवाजा खटखटाने जा रही है। राजपूत सहित सर्वसमाज के विरोध को ध्यान में रख सरकार सोमावार को सुप्रीम कोर्ट में रिव्यू पिटीशन दायर करेगी।गृह मन्त्री गुलाबचन्द कटारिया के साथ राजपूत समाज के नेताओं की भी मीटिंग हुई। मीटिंग के बाद कटारिया ने कहा सरकार ने रिव्यू पिटीशन दायर करने की पूरी तैयारी कर ली है।राजपूत समाज, मेवाड़ घराने से भी कहा वो भी पिटीशन दायर करें ताकि अपील मजबूत हो, साथ ही कटारिया ने कहा कानून व्यवस्था हर हाल में बनाये रखेंगे,वही करनी सेना ने भी उम्मीद जताई है फ़िल्म बैन ही जाएगी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

बता दें कि करणी सेना लगातार फिल्म को बैन करने की मांग कर रही है। सेंसर बोर्ड और सुप्रीम कोर्ट से मूवी की रिलीज का रास्ता साफ होने के बावजूद संगठन के कार्यकर्ता लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं।भंसाली ने करणी सेना औऱ राजपूत सभा को फिल्म देखने का न्योता भेजा है। भंसाली को ओर से भेजे गए न्योते में लिखा है कि फिल्म ‘पद्मावत’ में पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच कोई भी ड्रीम सीन नहीं है। इस सीन के विरोध में दोनों संगठन फिल्म का विरोध कर रही है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close