CRPF कैम्प पर हमला,खुफिया तंत्र को नहीं लगी भनक,रमन सरकार का दावा खोखला साबित-जोगी

Shri Mi
3 Min Read

jogi_june_14रायपुर।जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के संस्थापक अध्यक्ष अजीत जोगी ने कहा है कि जगदलपुर जिले के मारगुम थाना क्षेत्र के मालेवाही सीआरपीएफ कैम्प पर माओवादियों द्वारा मोर्टार से किये गये हमले ने भाजपा सरकार की पोल खोल कर रख दी है। इस हमले ने यह भी सिद्ध कर दिया है कि माओवादियों के हौसलों में दिन-ब-दिन इजाफा ही हो रहा है तथा नक्सलियों का खुफिया तंत्र सरकारी खुफिया विभाग से ज्यादा सक्रिय सिद्ध हुआ है, क्योंकि कैम्प पर हमला हो गया और भाजपा सरकार के खुफिया तंत्र को भनक तक नहीं लगी। प्रदेश सरकार के झूठ को भी यह सिद्ध करता है कि बस्तर से नक्सलियों को खदेड़ दिया गया है। भाजपा के पास केवल जुबानी जमा खर्च के जुमले ही शेष हैं। कैम्प पर हुये अत्याधुनिक हथियारों से हुये हमले ने प्रशासन की लापरवाही की सत्यता उजागर कर दी है। माओवादी बस्तर में सुरक्षा बल एवं स्थानीय पुलिस पर भारी पड़ चुके हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

जोगी ने कहा है कि माओवादियों के कैम्प पर किये गये हमले से यह सिद्ध होता है कि बस्तर में माओवादियों की पैठ बढ़ते ही जा रही है और भाजपा प्रशासन असहाय सिद्ध हो चुका है। एक तरह से नक्सलियों ने यह सिद्ध कर दिया है कि बस्तर में नक्सली सरकार चल रही है तथा सत्ता पक्ष के सभी बड़बोले कथन झूठे सिद्ध हो चुके हैं। माओवादियों के बढ़ते कदम को रोकने में प्रदेश की भाजपा सरकार पूर्णरूपेण असफल है। बस्तर के नागरिकों का अमन चैन तबाह होकर रह गया है। उन्हें अपनी जान बचाने के लाले पड़े हुये हैं तथा नक्सलियों के रहमोकरम पर जीवित हैं।

बस्तरिया की रातों की नींद और दिन का चैन काफूर हो चुका है तथा बस्तरवासी ईश्वर के भरोसे ही जीवित रहने मजबूर हैं। प्रदेश की भाजपा सरकार से उनका विश्वास उठ चुका है तथा आसन्न चुनाव में भाजपा को उखाड़ फेकने का इरादा कर लिया है, साथ ही जकांछ को सत्ता सौपने का निर्णय भी कर लिया है। आसन्न चुनाव में भाजपा का कोई गुर चुनाव में भाजपा के काम आने वाला नहीं है।

 

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close