नए SP ने अपराधियों पर कसी नकेल…दर्जन से अधिक अारोपी पकड़ाए…5 बाइक समेत लाखों का सामान जब्त

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG-20180119-WA0002बिलासपुर—बिलासपुर ज़िले के नवपदस्थ पुलिस कप्तान आरिफ़ शेख़ ने कार्यभार ग्रहण करते ही अपराधियों का नकेल कसना शुरू कर दिया है। सम्पत्ति से जुड़े मामलों से जुड़े अपराधियों की धरपकड़ तेज हो गयी है। एक ही दिन में 13 अपराधियों को जेल पहुंचा दिया है। पुलिस ने अपराधियों के पास से लाखों रूपए के सामान भी बरामद किया है।बिलासपुर के नवपदस्थ पुलिस कप्तान आरीफ शेख ने अपराधियों पर नकेल कसना शुरू कर दिया है। पुलिस कप्तान के निर्देश पर विभिन्न थानों में दर्ज सम्पत्ति से जुड़े अपराधियों की धरपकड़ तेज हो गयी है। शुक्रवार को पुलिस ने एक ही दिन में धारा 41(1-4) के तहत 13 अपराधियों को जेल भेज दिया है। गिरफ्तार किए गए विभिन्न थानों में दर्ज अपराधियों के नाम परमेश्वर पिता गोकुल निवासी तालापारा सिविल लाइन, देवलाल पिता मनहरण निवासी नेहरूनगर, राजेश पिता सरवेन्द्र गौरेला थाना, मोहन पिता महेत्तर निवासी झलमला सीपता थाना, नंदकुमार पिता सीताराम निवासी झालमुण्डा थाना सीपत, मानसिंह पिता सेमलाल निवासी हेमुनगर तारबाहर थाना है।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे



                             इसके अलावा बिलासपुर पुलिस ने तोरवा थाना में दर्ज भोला पिता जयपाल निवासी बुधवारी, कोनी थाना में दर्ज राम लखन पिता रामकिशोर निवासी गतौरी, पचपेढी थाना से सरवन पिता लखन निवासी रेल्हा, कोटा से महेन्द्र बंजारे, मस्तूरी से पिताम्बर पिता केदारनाथ निवासी कोहराउद, अरविन्द पिता केदारनाथ निवासी मोहतरा और हिर्री थाना में दर्ज विजेन्द्र किवाकर को जेल भेजा है।

            एडिश्नल एसपी ग्रामीण अर्चना झा ने बताया कि सभी आरोपियों के पास पुलिस को करीब एक लाख का कबाड और लोहा मिला है। एक लाख 17 हजार की पांच मोटरसायकल और 155 लीटर दस हजार रूपए का डीजल बरामद दिया गया है।

               अर्चना झा ने बताया कि सभी आरोपियों को धारा 41(1-4),379 के तहत कार्रवाई कर जेल भेज दिया गया है।

close