सीएम डॉ रमन ने बताया भानुप्रतापपुर से केंवटी,अंतागढ़,रावघाट तक युद्ध स्तर पर चल रहा रेलमार्ग का निर्माण कार्य

Shri Mi
1 Min Read

8FAA712EFB885D425557C578214E0AE1कांकेर।मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह का आकाशवाणी रायपुर केन्द्र से प्रसारित मासिक रेडियो वार्ता ‘रमन के गोठ’ की 29वीं कड़ी का सामूहिक श्रवण कार्यक्रम का आयोजन जिले के कांकेर विकासखण्ड के ग्राम पीढ़ापाल मंे सम्पन्न हुआ। मुख्यमंत्री का यह रेडियो प्रसारण राज्य में स्थित आकाशवाणी के सभी केन्द्रों से किया गया। लोगों ने बड़ी दिलचस्पी से उनकी रेडियो वार्ता को सुनकर उत्साहजनक प्रतिक्रिया दी है।मुख्यमंत्री ने रमन के गोठ में बताया कि दल्लीराजहरा-रावघाट के मध्य रेल परियोजना के अन्तर्गत गुदुम से भानुप्रतापपुर तक रेलवे नेटवर्क का निर्माण पूरा हो चुका है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

उन्होंने बताया कि गुदुम-भानुप्रतापपुर खण्ड में रेल इंजन का सफल ‘ट्रायल रन’ भी किया जा चुका है, इस मार्ग पर मार्च-2018 तक रेलगाड़ी का परिचालन शुरू करने की तैयारी है। डॉ.सिंह ने बताया कि भानुप्रतापपुर से केंवटी, अंतागढ़ तथा रावघाट तक रेलमार्ग का निर्माण कार्य भी युद्ध स्तर पर चल रहा है, विभिन्न रेल परियोजनाओं पर तेजी से काम चल रहा है, उससे यह उम्मीद है कि हम राज्य के रेलवे नेटवर्क को दोगुना से अधिक करने का लक्ष्य भी समय पर पूरा किया जा सकेगा।

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close