बैंकरों ने किया बैंक मर्जर का विरोध…अधिकारियों ने कहा हस्ताक्षर अभियान के बाद स्पीकर करेंगे अपील

BHASKAR MISHRA
1 Min Read

IMG-20171230-WA0083बिलासपुर–आल इंडिया पीएनबी आफिसर्स एसोसिएशन ने बैंक मर्ज का विरोध किया है। ऑल इंडिया पीएनबी ऑफिसर्स एसोसिएशन सेंट्रल एक्जीक्यूटिव कमेटी की बैठक में अधिकारियों ने बैंकों के खिलाफ हस्ताक्षर अभियान चलाने का फैसला किया है। बैंक अधिकारियों ने बताया कि बैंक मर्जर निर्णय के खिलाफ लोकसभा अध्यक्ष अपील करेंगे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                        आल इंडिया पीएनबी आफिसर्स एसोसिएशन ने बैंक मर्जर निर्णय का विरोध किया है। पीएनबी आफिसर्स एसोसिएशन ने बैठक में बैंक मर्जर के खिलाफ सर्वसम्मति से आम जनता को जागरूक करने और हस्ताक्षर अभियान चलाने का फैसला किया है। स्थानीय संयोजक ललित अग्रवाल ने आइबोक के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिलीप साहा के हवाले से बताया कि हस्ताक्षर अभियान में  बैंको के स्टॉफ और ग्राहकों से हस्ताक्षर लेकर लोकसभा अध्यक्ष से मिलेंगे।

                लोकसभा अध्यक्ष से अपील करेंगे कि जनहित में बैंको के मर्जर को रोकने का प्रस्ताव लोकसभा में पेश कर संसद को देशहित में विधेयक पर चर्चा करवाने की कृपा करें। बैठक में बिलासपुर से ललित अग्रवाल, रूप रतन सिंह, रायपुर से शैलेन्द्र खजांची, के के शिवकुमार, जबलपुर से संजीव कुमार, धीरेंद्र वर्मा, इंदौर से अनुपम कुलश्रेष्ठ और दीपचंद जैन समेत भारत के शीर्ष नेतृत्व मौजूद थे।

close