मुंगेली में मोहले के खिलाफ गुस्सा,यूथ कांग्रेस ने सौंपा ज्ञापन

Shri Mi
3 Min Read

IMG-20171228-WA0002मुंगेली(आकाशदत्त मिश्रा)।मुंगेली विधानसभा के विधायक और खाद्य मंत्री पुन्नूलाल मोहले पर अकर्मण्यता का आरोप लगाते हुए मुंगेली युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने युवा कांग्रेस अध्यक्ष राजेश छेदईया के नेतृत्व में कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा और नगर के विकास से संबंधित अपनी 13 सूत्रीय मांगो को 7 दिन के भीतर पूरी किये जाने का अल्टीमेटम भी दिया। युवा कांग्रेस अध्यक्ष राजेश छेदईया ने बताया कि पुन्नू लाल मोहले मुंगेली विधानसभा के अपराजित विधायक श्रेणी में आते है लगातार क्षेत्र की जनता ने उन्हें चुना है लेकिन मुंगेली के विकास और मूलभूत जरूरतों को पूरा करने में उन्हें ज़रा भी रुचि नही है जिसकी वजह से मुंगेली विधानसभा जिला मुख्यालय होने के बावजूद उपेक्षित है, गरीब तबके के लोग राशन से सम्बंधित सुविधाओ से वंचित हो रहे तो वही छात्रों को छात्रवृत्ति से सम्बंधित सेवा सही तरीके से नही मिल पा रही, नगर के विकास को लेकर नए बने 9 जिलो में मुंगेली को सबसे पिछड़ा बताते हुए , सिटी बस की मांग पर भी जोर दिया। 13 सूत्रीय मांग पत्र में वे सारी मांगे रखी जिनसे मुंगेली के जनमानस का सीधा सरोकार है।
डाउनलोड करें CGWALL News App और रहें हर खबर से अपडेट
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cgwall

Join Our WhatsApp Group Join Now

ज्ञापन के रूप में मांग पत्र डिप्टी कलेक्टर अनुराधा अग्रवाल को सौपते हुए युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने 7 दिन के भीतर मांगे पूरी नही होने की स्थिति में खाद्य मंत्री पुन्नू लाल मोहले के मुंगेली दशरंगपुर स्थित निवास को घेरने की चेतावनी दी है।

Watch Video


जिला कांग्रेस कमेटी से आगे युवा ब्रिगेड

राजनैतिक उथल पुथल और गुटबाजी के चलते अभी भी मुंगेली कांग्रेस में आपसी खींचतान जारी है जिसकी वजह से विपक्ष की भूमिका अदा करने की हर तैयारी विफल हो रही है वही जोगी कांग्रेस साइलेंट गेम खेलते हुए मुंगेली विधानसभा के एक एक क्षेत्र की पदयात्रा सम्पर्क पूरा कर चुकी है। ऐसे में आपसी अंतर्कलह से जूझ रही मुंगेली कांग्रेस कमेटी की भूमिका युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने निभाने का फैसला करते हुए नगर के हित मे अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है ,ऐसा कहा जा सकता है।

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close