अब 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने को तैयार फिल्म “Tiger Zinda Hai”

Shri Mi
2 Min Read

tiger_zinda_haiमुंबई।सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ इस शुक्रवार यानी 22 दिसंबर को रिलीज हुई थी। सलमान की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड्स तोड़ रही है। अपने तीसरे दिन में ही फिल्म ने 100 करोड़ रुपए कमा लिए थे। वहीं अपनी रिलीज के चौथे दिन में फिल्म 150 करोड़ रुपए बटोर चुकी है। आपको बता दें, फिल्म हर दिन अपनी कामयाबी के साथ नए-नए रिकॉर्ड्स बना रही है। ‘टाइगर जिंदा है’ ने ट्यूबलाइट, सुल्तान और बजरंगी भाईजान को काफी पीछे छोड़ दिया है। फिल्म जिस तेजी से बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है माना जा रहा है कि फिल्म इस हफ्ते 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।अपने ओपनिंग डे में यानी शुक्रवार को फिल्म ने 34.10 करोड़ कमाए। शनिवार को फिल्म ने 35.30 करोड़ रुपए कमाए।

Join Our WhatsApp Group Join Now

cfa_index_1_jpgरविवार को फिल्म का कमाई का आंकड़ा रहा 45.53 करोड़ रुपए। सोमवार को फिल्म ने 36.54 करोड़ रुपए की कमाई की। इसके अलावा मंगलवार को फिल्म ने 21.60 करोड़ रुपए की कमाई की। इसी के साथ ही अब तक फिल्म का कुल कलेक्शन 173.07 करोड़ रुपए हो चुका है।फिल्म की कमाई के आंकड़ें ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किए हैं। तरण ने लिखा- टाइगर जिंदा है सलमान खान की 12वीं ऐसी फिल्म बन गई है जो 100 करोड़ के क्लब में पहुंची है। सलमान की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बजरंगी भाईजान (320.34 करोड़) और सुल्तान (300.45 करोड़) हैं।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close