अमित जोगी का Tweet:घोषणा पत्र बन गया जुमला पत्र,डा. रमन सफाई क्यों नहीं देते..?

Shri Mi
2 Min Read

AMIT JOGI--BITE--EXCLUSIVEरायपुर।विधानसभा में विपक्ष द्वारा लाये गए अविश्वास प्रस्ताव की चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह पर मरवाही विधायक अमित जोगी ने ट्विटर के माध्यम से जमकर प्रहार किया। अमित ने एक के बाद एक तीन ट्वीट्स मुख्यमंत्री पर किये। मुख्यमंत्री के लिए पहले ट्वीट पर अमित ने पूछा कि आखिर क्यों डॉ रमन सिंह पनामा मामले में श्वेत पत्र जारी कर सफाई नहीं दे रहे हैं? 2013 में भाजपा द्वारा जारी चुनावी घोषणापत्र जो अब जुमलापत्र साबित हुआ है उसमें किये गए एक भी वादे को पूरा नहीं करने पर भी क्यों मुख्यमंत्री द्वारा सफाई नहीं दी जा रही है?

Join Our WhatsApp Group Join Now

दूसरे ट्वीट में अमित जोगी ने कहा कि डॉ रमन सिंह तीन बार मुख्यमंत्री सिर्फ इसलिए बन पाए हैं क्योंकि उनके पास विपक्ष के उच्च पद पर बैठे पदाधिकारियों को खरीद लेने की विलक्षण प्रतिभा है। साथ ही कांग्रेस पार्टी अपने वर्तमान विधायकों को फिर से टिकट देने की बेवकूफी करती है और इनमें से 77% विधायक चुनाव हार जाते हैं। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) चुनाव में नए चेहरे उतारेगी और हम बिकने वाले नहीं हैं।

मुख्यमंत्री के लिए तीसरे ट्वीट पर अमित जोगी ने कहा कि  यह अंतिम अविश्वास प्रस्ताव है जिसका रमन सिंह सामना कर रहे हैं। अगली बार भारतीय जनता पार्टी संभवतः नयी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close