पहली रिपोर्ट में मारपीट..दूसरी में रेप का आरोप..युवक फरार..तलाश में जुटी पुलिस

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

sarkanda thanaबिलासपुर—सरकंडा थाने में एक युवती ने युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर युवती को मुलायजा के लिए अस्पताल भेज दिया। अब रिपोर्ट का इंतजार है। युवती की शिकायत के अनुसार 6 दिसम्बर को मोहल्ले के युवक ने दुष्कर्म किया । सरकंडा थाना प्रभारी अनिल तिवारी ने बताया कि युवती ने 6 दिसम्बर को मारपीट का भी मामला दर्ज कराया है। आज दोपहर को अपनी दूसरी शिकायत में बताया कि बंगालीपारा निवासी युवक ने 6 दिसम्बर को रेप भी किया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

               सरकंडा थाना से मिली जानकारी के अनुसार बंगालीपारा निवासी 19 की युवती ने स्थानीय युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। आरोपी युवक का नाम रविन्द्र कश्यप है। रिपोर्ट दर्ज होेने के बाद युवक फरार…पुलिस तलाश कर रही है। फिलहाल शिकायत दर्ज कर युवती को मुलायजा के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। रिपोर्ट का इंतजार है।

                               थाना प्रभारी अनिल ने बताया कि युवती ने 6 दिसम्बर बुधवार को रविन्द्र के खिलाफ मारपीट की भी शिकायत दर्ज करायी है। शनिवार को दोपहर थाना पहुंचकर बताया कि रविन्द्र कश्यप ने उसके साथ 6 दिसम्बर को दुष्कर्म भी किया है। युवती की रिपोर्ट को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए मुलायजा के लिए भेजा। युवक की तलाश भी तेज कर दी गयी है।आरोपी युवक के खिलाफ 376 का मामला दर्ज किया गया है।

               जानकारी यह भी मिल रही है कि बंगालीपारा निवासी युवती और रविन्द्र कश्यप के बीच लम्बे समय से प्रेम संबध है। युवक और युवती के बीच संबध भी बना। बाद में रविन्द्र ने युवती से संपर्क तोड़ लिया। साथ ही शादी करने से भी इंकार कर दिया। 6 दिसम्बर को दोनों के बीच कहासुनी और मारपीट हुई। युवती ने सरकंडा थाना पहुंचकर मारपीट की शिकायत की। शनिवार को दोपहर थाना पहुंचकर युवती ने दुष्कर्म की भी शिकायत की है। युवक और युवती दोनों बंगालीपारा गली नम्बर तीन के रहने वाले हैं।

close