देश का स्मार्टफोन लॉन्च,Redmi लॉन्चिंग ऑफर में पहली बार दे रही डिस्काउंट

Shri Mi
2 Min Read

नईदिल्ली।स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी शियोमी रेडमी ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसे खास टैगलाइन भी दी है। कंपनी इसे ‘देश का स्मार्टफोन’ बताया है। यह फोन ऑनलाइन flipkart.com, mi.com से खरीदा जा सकता है, वहीं ऑफलाइन Mi स्टोर से ले सकते हैं। यह स्मार्टफोन में कई भारतीय भाषाएं भी सपोर्ट करेगा। कंपनी ने इस स्मार्टफोन के दो वेरिएंट लॉन्च किए हैं। एक 2GB रैम के साथ और दूसरा 3GB रैम के साथ। इसे 7 दिसंबर को पहली बार भारत में सेल किया जाएगा। रेडमी के 2GB वेरिएंट की कीतम 5,999 रुपए है और 3GB वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपए रखी गई है। लॉन्च ऑफर के तहत, शियोमी नए रेडमी 5A के 2 GB रैम/16GB वेरिएंट खरीदने वाले पहले 50 लाख ग्राहकों को 1,000 रुपये की छूट दे रही है। यानी नया हैंडसेट 4,999 रुपये में खरीदने का मौका मिलेगा।

Join Our WhatsApp Group Join Now

Redmi 5A फीचर्स: Redmi 5A के फीचर्स की बात करें तो इसमें 5 इंच की फुल एचडी डिस्पेल दी गई है। फोन को पावर देने के लिए 1.4 गीगाहर्ड्ज का 425 क्वालकॉम स्नैपड्रेगन प्रोसेसर दिया गया है। फोन की स्पीड अच्छी रहे इसके लिए इसमे 2GB और 3GB की रैम के दो ल इसमे 16GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है। फोटोग्राफी की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। डिवाइस को पावर देने के लिए 3000 एमएएच की बैटरी है। जिसके 8 दिन तक स्टैंडबाय टाइम और 7 घंटे तक वीडियो प्लेबैक टाइम देने का दावा किया गया है।

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close