थाना अन्दर मारपीट का आरोपी पकड़ाया…थाना प्रभारी ने कहा..फरार होने की फिराक में था नाबालिग

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

TORAVA THANAबिलासपुर— तोरवा पुलिस ने थाने में घुसकर मारपीट करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा किया है। जानकारी यह भी मिल रही है कि मारपीट मामले में फरार नाबालिग थाना पहुंचकर आत्मसमर्पण किया है। फिलहाल नाबालिग के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने बताया कि अन्य आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

                       तोरवा पुलिस थाना प्रभारी परिवेश ने बताया कि थाना में घुसकर मारपीट करने के आरोप में नाबालिग आरोपी को पकड़ लिया गया है। जल्द ही अन्य आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा। परिवेश तिवारी ने बताया कि नाबालिग पर साथियों के साथ थाना में घुसकर मुशी से मारपीट करने का आरोप है। घटना के बाद सीसीटीवी खंगालकर मुंशी लव सिंह धुव से मारपीट करने वालों की तलाश लगातार हो रही है।

                      परिवेश के अनुसार खबर मिली कि तोरवा थाना मुंशी लव सिंह से मारपीट मामले में शामिल आरोपी गुरूनानक चौक के पास खडा है। खबर मिलने के बाद तोरवा थाना के जवान गुरूनानक चौक से नाबालिग को धर दबोचा। पूछताछ में नाबालिग ने बताया कि घटना के बाद से चकरभाठा स्थित नाना नानी के घर में छिपा था। पुलिस का लगातार दबाव होने कारण नाबालिग पिता के साथ के यहां शिवरीनारायण जाने के लिए बस का इंतजार कर रहा था। लेकिन फरार होने से पहले मारपीट के आरोपी को पकड़ लिया गया।

 गिरफ्तार या आत्मसमर्पण

        सू्रों से मिली जानकारी के अनुसार नाबालिग आरोपी ने पुलिस थाना पहुंचकर आत्मसमर्पण किया है। पुलिस श्रेय लूटने के लिए आत्मसमर्पण की स्टोरी सुना रही है। यद्यति गिरफ्तार ल़ड़़के ने बताया कि उसे गुरूनानक चौक से पकड़ा गया है। शिवरीनाराण स्थित पिता के घर छिपने जा रहा था। इसी बीच पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

           इधर थाना प्रभारी ने बताया कि थाने में घुसकर मारपीट करने वाले अन्य आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

close