शिक्षा कर्मी हड़तालः प्रांतीय मीटिंग में ऐलान, 29 नवंबर से भूखहड़ताल शुरू… किसी का नुकसान नहीं होगा,, डरें नहीं डटें रहें..

Shri Mi
2 Min Read

meeting_panchayat_teachers_nov♦29 नवम्बर से विकासखंड मुख्यालय में होगा क्रमिक भूख हड़ताल

Join Our WhatsApp Group Join Now

() प्रजातांत्रिक आँदोलन का गला घोट रही है सरकार
रायपुर।मंगलवार को शिक्षक पंचायत/ननि मोर्चा के प्रांतीय संचालक मंडल की बैठक संजय शर्मा,वीरेंद्र दुबे,केदार जैन,विकास राजपूत,चंद्रदेव राय और अन्य पदाधिकारियो की उपस्थिति में रायपुर में सम्पन्न हुई ।बैठक में 20 नवम्बर से जारी अनिश्चित कालीन आंदोलन की प्रदेश स्तरीय समीक्षा भी की गई । साथ ही कार्यवाही पर चर्चा हुई।

इस बैठक मे नियम को ताक में रखकर नियम विरुद्ध की गई बरखस्तगी आदि कार्यवाही का कडी निंदा की गई और इसे दमनात्मक व प्रजातंत्रिक आंदोलन का गला घोंटने का आरोप सरकार पर लगाया गया। मोर्चा के संचालकों द्वारा प्रदेश के सभी शिक्षक पंचायत  सवर्ग को भरोसा दिया गया कि साथी बिल्कुल न डरे ऐसे साथियो को पहले मुख्यधारा में लाने का कार्य किया जाएगा और किसी का नुकसान होने नही दिया जाएगा।

बैठक में कहा गया कि साथी डटे रहे सिविलियन की इस बड़ी लड़ाई में बड़ी आहुति के साथ हम सफल अवश्य होंगे।बैठक मे सर्वसम्मति से आंदोलन को तेज करते का निर्णय भी लिया गया।जिसमे 29 नवम्बर से 1 दिसम्बर 3 दिन तक सभी विकास खंड मुख्यालय में क्रमिक भूख हड़ताल किया जाएगा जिसमे 5 पुरुष 5 महिला साथी शामिल होंगे।

सिविलियन रैली 2 दिसम्बर  को आयोजित की जाएगी। बैठक में आह्वान किया गया कि प्रदेश के शिक्षाकर्मी परिवार सहित रायपुर में बूढ़ा तलाब धरना स्थल में पहुचे । जहाँ से सिविलियन रैली निकालकर जंगी प्रदर्शन किया जाएगा।साथी आगे की सम्पूर्ण तैयारी सहित पहुचे।मंगलवार कि बैठक में मनोज सनाढ्य सुधीर प्रधान बसंत चतुर्वेदी शैलेन्द्र पारीक गुरुदेव राठौर संतोष सिंह गिरजा शंकर शुक्ला आयुष पिल्ले स्वदेश शुक्ल आदि शामिल रहे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close