प्रभारी मंत्री अजय चंद्राकर ने सुना,देखा और दिया निराकरण का आदेश,कहा-जनकार्यों को दें प्राथमिकता

prabhario mantri dwara baithak (7)बिलासपुर— जिले के प्रभारी मंत्री अजय चंद्राकर ने बिल्हा और तखतपुर विधानसभा क्षेत्र की समीक्षा बैठक ली। चंद्राकर ने नागरिकों की समस्याओं को गंभीरता से सुना। संबधित अधिकारियों को निराकरण का तत्काल निर्देश दिया। चंद्राकर ने अधिकारियों को आदेश दिया कि जनता की समस्याओं को समय सीमा के भीतर निराकरण कर जानकारी दें।

              समीक्षा बैठक के दौरान स्थानीय लोगों ने प्रधानमंत्री आवास योजना, संजीवनी कोष, अतिक्रमण, प्रधानमंत्री सूक्ष्म सिंचाई योजना और अन्य समस्याओं से संबंधित समस्याओं को प्रभारी मंत्री के सामने रखा। आवेदनों के संबंध में चंद्राकर ने समय सीमा के अन्दर निराकरण के निर्देश दिये। चंद्राकर ने कहा कि विकास की एक एक गतिविधियों में जनता की भागीदारी हो। आम जन की समस्यायें दूर हों।

            चन्द्राकर ने बताया कि कई बार नागरिक अपनी समस्यायें लेकर उचित मंच तक नहीं पहुंच पाते हैं। जाहिर सी बात है कि शासन-प्रशासन नागरिकों की समस्याओं से अन्जान रहते हैं। समीक्षा बैठक में सांसद लखनलाल साहू, विधानसभा पूर्व अध्यक्ष धरमलाल कौशिक, छत्तीसगढ़ गृह निर्माण मंडल अध्यक्ष  भूपेंद्र सवन्नी, संसदीय सचिव राजू क्षत्रिय, छत्तीसगढ़ राज्य महिला आयोग अध्यक्ष हर्षिता पांडेय, भाजपा जिला महामंत्री रामदेव कुमावत, घनश्याम कौशिक, जिला भाजपा अध्यक्ष रजनीश सिंह, प्रभारी कलेक्टर केडी कुंजाम, पुलिस कप्तान मयंक श्रीवास्तव, जिला पंचायत सीईओ फरीहा आलम सिद्दिकी विशेष रूप से मौजूद थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *