जाति प्रमाण पत्र के मामले न रखे पेंडिंग,मंत्री अजय चंद्राकर ने दी अफसरो को हिदायत

Shri Mi
2 Min Read

ajay chandrakar 4जांजगीर।पंचायत एवं ग्रामीण विकास, लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री और जिले के प्रभारी अजय चन्द्राकर जनसपंर्क कार्यक्रम के तहत डभरा के अग्रसेन भवन में लोगों से मिले और उनकी समस्याओं से रू-ब-रू हुए। इस अवसर पर लोकसभा सांसद कमला देवी पाटले, छत्तीसगढ़ विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष नारायण प्रसाद चंदेल, कलेक्टर डॉ. एस. भारतीदासन, पुलिस अधीक्षक अजय यादव, जिला पंचायत सीईओ श्री अजीत वसंत, वनमण्डलाधिकारी श्रीमती सतोविशा समाजदार, अन्य जनप्रतिनिधि तथा अधिकारी उपस्थित थे।प्रभारी मंत्री चन्द्राकर ने कहा कि वे लोगों की समस्याओं का हल करने के उद्देश्य से उनके बीच आये हैं।इस मौके पर पूरन सरल, घनश्याम चन्द्रा, चमार सिंह पटेल सहित अनेक लोगों ने अपनी समस्या, मांग और निर्माण कार्य संबंधी आवेदन प्रभारी मंत्री को दिये। प्राप्त सभी आवेदनों के निराकरण के लिए चन्द्राकर ने अधिकारियों को निर्देशित किया गया।
डाउनलोड करें CGWALL News App और रहें हर खबर से अपडेट
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cgwall

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

                                     अस्थायी जाति प्रमाण पत्र के लिए प्रस्तुत एक आवेदन में उन्हांेने तहसीलदार को नियम के अनुसार कार्रवाई करने के निर्देश दिये।अजय चन्द्राकर ने वहां अधिकारियों की बैठक लेकर क्षेत्र के कार्यो की समीक्षा भी की। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि उचित कार्य के लिए लोगों द्वारा प्रस्तुत आवेदनों का त्वरित निराकरण किया जाए। उन्होंने कहा कि यदि योजना या नियम के तहत आवेदक पात्र हैं तो ऐसे प्रकरण बिल्कुल भी लंबित न रखें जाएं।
देखें VIDEO-शिक्षाकर्मी आँदोलन पर अजीत जोगी बोले–हम शिक्षकों को बनाएंगे सरकार का अँग..कर्मी नहीं,वे गुरू हैं..कोई तकनीकि दिक्कत नहीं..

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close