सीडी कांड:वायरल वीडियो की जाँच साइबर सेल के हवाले

Shri Mi
1 Min Read

election commisionनईदिल्ली।निर्वाचन आयोग ने सोशल मीडिया पर चल रहे एक वीडियो क्लिप की जांच के आदेश दिए हैं। समझा जाता है कि यह वीडियो क्लिप गुजरात में चुनाव अभियान का ध्रुवीकरण करने की कोशिश है। राज्य के मुख्य चुनाव अधिकारी बी.बी. स्वैन के अनुसार, उन्होंने अहमदाबाद के साइबर अपराध सैल को जांच का आदेश दिया है, जो यह पता लगाएगा कि इस वीडियो क्लिप के मूल स्रोत क्या है।गुजरात में विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए  नामांकन मंगलवार तक भरे जा सकते हैं।बात दे कि राज्‍य में चुनावी गतिविधियां तेज हो गई हैं।कल मुख्‍यमंत्री विजय रूपाणी राजकोट से अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। गुजरात चुनाव के प्रभारी केन्‍द्रीय वित्‍तमंत्री अरुण जेटली की मौजूदगी में अपना नामांकन भरेंगे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

रूपाणी ने भाजपा के वरिष्‍ठ नेता और गुजरात के पूर्व मुख्‍यमंत्री केशुभाई पटेल से आशीर्वाद लिया। कांग्रेस प्रदेश अध्‍यक्ष भरत सिंह सौलंकी ने कहा कि वो ये चुनाव नहीं लड़ेंगे। अहमदाबाद में शाम को पत्रकारों के साथ बात करते हुए उन्‍होंने कहा कि पाटीदार नेताओं के साथ बैठक लाभदायी रही है और काफी मुद्दों पर समाधान हो चुका है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close