सीएसपी की अगुवाई में 6 जुआरी पकड़ाए..5 लॉकअप में…1 को किया आजाद…51 हजार रूपए जब्त

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG-20171119-WA0013 IMG-20171119-WA0012बिलासपुर— सिटी कोतवाली पुलिस ने बीती रात बावन पत्तों के साथ 6 जुआरियों को धर दबोचा है। लेकिन कार्रवाई के कुछ देर बाद एक जुआरी को बिना किसी कार्रवाई के छोड़ दिया गया है। कार्रवाई के दौरान 51 हजार रूपए नगद मिले हैं। सभी पांचों आरोपियों पर जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल एक जुआरी को बिना पुलिस कार्रवाई के छोड़ा जाना चर्चा का विषय है।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

                             सिटी कोतवाली सीएसपी की अगुवाई में बीती रात जुआरियों के खिलाफ कार्रवाई की गयी है। सिटी कोतवाली सीएसपी को जानकारी मिली कि अरपा नदी तट स्थित चौपाटी में कुछ लोग जुआ खेल रहे हैं। जानकारी मिलते ही सीएसपी की अगुवाई में सिटी कोतवाली पुलिस ने धावा बोल धरपकड़ की कार्रवाई की। इस दौरान सभी जुआरियों ने भागने का प्रयास किया। बावजूद इसके पुलिस ने 6 जुआरियों को धर दबोचा।

              पकड़े गए सभी 6 जुआरियों के पास से पुलिस को 51 हजार रूपए और ताश के पत्ते मिले हैं। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए 6 जुआरियों में से एक को बीमार होने के कारण छोड़ दिया गया है। फिलहाल पुलिस की इस दरियादिली को लेकर लोगों में जमकर चर्चा हो रही है।

                       सीएसपी आईपीएस शलभ सिन्हा ने बताया कि पकड़े गए सभी जुआरियों के खिलाफ जुआ एक्ट और 151 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पकड़े गए आरोपियों का नाम लाला देवांगन, शंकर वाधवानी, दीपू रजक, कपिल शर्मा, संजय साहू और बंटी गढेवाल है। जबकि एक जुआरी कपिल शर्मा को पुलिस ने थाना पहुंचने से पहले रास्ते से ही बिदा कर दिया।

close