भाजपा नेताओं ने कहा…नोटबंदी के बाद भ्रष्टाचार पर नकेल..1 करोड़ से अधिक नए करदाताओं ने लिया जन्म

DSC_7234बिलासपुर— जिला भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने काला धन विरोधी दिवस पर काला धन और भ्रष्टाचार के खिलाफ जुलूस निकाला। भाजपा नेताओं ने जुलूस के जरिए संदेश दिया कि नोटबंदी के बाद भारत की अर्थव्यवस्था मजबूत हुई है। इस दौरान नेताओं ने हैंड बिल का भी वितरण किया। भाजपा नेताओं की जुलूस डाॅ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी चौक पुराना बस स्टैण्ड से शुरू होकर तेलीपारा, मानसरोवर चौक, गोल बाजार, सदर बाजार, सिम्स चौक से होते हुये पं.देवकीनंदन दीक्षित चौक में खत्म हुई।

                               भाजपा जिलाध्यक्ष रजनीश सिंह, महामंत्री रामदेव कुमावत और महापौर ने देवकीनंदन चौक में भाजपा कार्यकर्ताओं और आमजनों को संबोधित किया। रजनीश सिंह ने बताया कि प्रधानमंत्री ने भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने, आतंकवाद को जड़ से समाप्त करने और विदेशों में जमा काले धन को वापस लाने के लिए नोटबंदी का एतिहासिक फैसला लिया। प्रधानमंत्री के क्रांतिकारी कदम का देश की जनता ने खुलकर समर्थन किया। भाजपा जिलाध्यक्ष ने प्रधानमंत्री के समर्थन करने वाले आमजन और व्यापारी वर्ग को बधाई दी।

                                           सभा को महापौर किशोर राय ने भी संबोधित किया। उन्होने बताया कि नोटबंदी के बाद बैकिंग प्रणाली में लगभग 3 लाख करोड़ रूपये की वृद्धि हुई। अतिरिक्त धन के कारण ब्याज दरों में 100 बेसिस पाॅइट्स की कटौती हुई। नोटबंदी के बाद 18 लाख संदिग्ध खातों की जांच हुई। आम जनता ने परेशानी में रहते हुए भी नोटबंदी के कदम को देश के लिए जरूरी बताया।

                     भाजपा जिला महामंत्री रामदेव कुमावत ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि घरों में रखे हुये थे…आज वही नोट बैंकिंग चैनल के माध्यम से बाजार में हैं। नोटबंदी के बाद करीब एक करोड़ से अधिक नए आयकरदाता सामने आए है। नोटबंदी का परिणाम केवल तात्कालिक ही नही दूरगामी भी है। नोटबंदी का निर्णय देश के विकास को नई उॅचाईयों पर ले जाएगा। गरीब और मध्यम वर्गीय परिवार के लिए राहत देने वाला और योजनाएं बनाने में सहायक होगा। नोटबंदी के बाद सरकार लेसकैश इकोनाॅमी और डिजिटल लेनदेन को प्रोत्साहित कर रही है।

                               सभा को भाजयुमो जिलाध्यक्ष दीपक सिंह ठाकुर ने भी संबोधित किया। भाजपा के वरिष्ठ नेता बेनी गुप्ता ने नोटबंदी को देशहित में उठाया गया ठोस और सकारात्मक कदम बताया। मौके पर भाजपा जिला कोषाध्यक्ष गुलशन ऋषि, स्नेहलता शर्मा, युसूफरजा बरकाती, धीरेन्द्र केशरवानी, गोपी ठारवानी, जयश्री चौकसेे , बबलू कश्यप,राकेश चन्द्राकर, सुनीता मानिकपुरी,प्रवीर सेन, रोशन सिंह, ज्योतिन्द्र उपाध्याय समेत भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *