डबल एक्शन के साथ,सलमान खान की फिल्म Tiger Zinda Hai का Trailer रिलीज

Shri Mi
2 Min Read

tiger_zinda_haiमुंबई।बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है का ट्रेलर वीडियो रिलीज कर दिया गया है। इसे खुद सलमान खान ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। फिल्म के बारे में जो एक बात बता देनी जरूरी है वह यह कि फिल्म पहले से कहीं ज्यादा एक्शन और थ्रिलर के साथ वापस आई है। फिल्म की कहानी की बात करें तो इस बार सलमान यानि टाइगर निकल पड़ा है 25 बंधक बना ली जा चुकी नर्सों को बचाने के मिशन पर। ट्रेलर को देख कर लग रहा है कि फिल्म की कहानी वहां से शुरू नहीं होगी जहां पर एक था टाइगर की कहानी खत्म हुई थी। एक्शन के डबल डोज के अलावा कई सारी चीजें नई देखने को मिलेंगी।
डाउनलोड करें CGWALL News App और रहें हर खबर से अपडेट
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cgwall

Join Our WhatsApp Group Join Now

               कैटरीना कैफ भी इस बार काफी सारा एक्शन करती नजर आएंगी। ट्रेलर में उन्हें कई खतरनाक सीन करते दिखाया गया है। अली अब्बास जफर निर्देशित इस फिल्म के ट्रेलर को फेसबुक पर महज 26 मिनट के अंदर 1 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा और 10 हजार लोगों ने शेयर किया। यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म की कहानी का बेस इस बार इराक में बुना गया है। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि जब 25 भारतीय नर्सों को आईएससी नामक आतंकवादी संगठन द्वारा किडनैप कर लिया जाता है। दुनिया की सबसे खतरनाक टेररिस्ट ऑर्गनाइजेशन के चंगुल से 25 लोगों की जान बचा कर लाना असंभव काम है और इस काम के लिए चुना जाता है टाइगर यानि सलमान खान को।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close