स्काईवाक की धीमी रफ्तार से मंत्री मूणत नाराज़,तेजी लाने दिये निर्देश

Shri Mi
2 Min Read

FA7D49CFEFC2AD62D9996C3AD5795A7Aरायपुर।लोक निर्माण मंत्री राजेश मूणत ने सोमवार को लोक निर्माण (सेतु) विभाग अंतर्गत रायपुर शहर में निर्माणाधीन रेलवे ओव्हरब्रिज और अण्डरब्रिज और फ्लाईओव्हर की प्रगति की समीक्षा की। उन्होंने निर्माणाधीन सभी कार्यों को 15 अगस्त तक हर हालत में पूर्ण करने के निर्देश दिए। इनमें अपेक्षित गति लाने के लिए संबंधित अधीक्षण अभियंता और कार्यपालन अभियंता को मौके का सतत् निरीक्षण करने तथा माहवार कार्ययोजना बनाने भी निर्देशित किया। वर्तमान में रायपुर शहर के अंतर्गत 456 करोड़ रूपए के 12 रेलवे ओव्हर ब्रिज-अण्डरब्रिज, स्कॉईवाक, अण्डर पास तथा फ्लाईओव्हर का निर्माण किया जा रहा है।लोक निर्माण मंत्री ने इन कार्यों में से आमानाका रेलवे ओव्हर ब्रिज, रायपुर शहर में स्काईवाक, शंकरनगर रेलवे ओव्हरब्रिज, गोंदवारा रेलवे ओव्हरब्रिज-अण्डर ब्रिज की धीमी प्रगति पर नाराजगी व्यक्त की और संबंधित अधिकारियों तथा ठेकेदारों को गति लाने के लिए आवश्यक निर्देश दिए।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                        मंत्री राजेश मूणत ने सुगम यातायात व्यवस्था के लिए शंकरनगर रेलवे ओव्हर ब्रिज के सर्विस रोड को चालू माह नवम्बर के अंत तक हर हालत में खोलने निर्देशित किया। इन कार्यों में से आमानाका रेलवे ओव्हरब्रिज, स्काईवाक तथा गोंदवारा अण्डरब्रिज के निर्माण को आगामी माह मार्च, केनाल रोड-कमल विहार फ्लाईओव्हर के निर्माण को माह अप्रैल तथा गोंदवारा रेलवे ओव्हरब्रिज के निर्माण को माह मई तक पूर्ण करने के लिए निर्देश दिए।उन्होने इन कार्यों के निर्माण में अधिकारियों को गुणवत्ता का भी विशेष रूप से ध्यान रखने के लिए आवश्यक निर्देश दिए।इस मौके पर लोक निर्माण विभाग के सचिव सुबोध कुमार सिंह और विभागीय अधिकारी उपस्थित थे।

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close