मोदी ने साधा निशानाः CM खुद जमानत पर हैं, कैसे लगाएंगे भ्रष्टाचार पर लगाम….?

Shri Mi
2 Min Read

pm-modi-in-indexनईदिल्ली।भारतीय जनता पार्टी के नेता और प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने हिमाचल प्रदेश के मुख्‍यमंत्री वीरभद्र सिंह पर निशाना साधते हुए कहा है कि उन पर भ्रष्‍टाचार के गंभीर आरोप हैं,लेकिन पार्टी के घोषणा-पत्र में भ्रष्‍टाचार कतई बर्दाश्‍त न करने की बात कही गयी है। कांगड़ा में चुनाव रैली में मोदी ने कहा कि मुख्‍यमंत्री भ्रष्‍टाचार के मामले में जमानत पर हैं और उन्‍हें अपने घोषणा पत्र में सुशासन का वायदा नहीं करना चाहिए।कांग्रेस पार्टी चुनाव मेनीफेस्‍टो में ये लिखे और स्‍वयं मुख्‍यमंत्री की जो जमानत पे है।भ्रष्‍टाचार पर केस चल रहा है।गंभीर आरोप लगे हैं। उसके बावजूद भी मेनीफेस्‍टो में कह रहे हैं कि कांग्रेस की सरकार हिमाचल में बनेगी तो करप्‍शन पर जीरो टालरेंस होगा। ये बात हिमाचल का एक बच्‍चा भी मानने को तैयार है क्‍या।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                                   प्रधानमंत्री ने कहा कि आज हिमालय की इस भूमि को खनन, वन, मादक पदार्थ, निविदा और ट्रांसफर माफियाओं से मुक्‍त कराने की जरूरत है।आपके भविष्‍य को लूटा जा रहा है। देवभूमि में एक दानवीय प्रवृत्ति है खनन माफिया दूसरा वन माफिया।एक भू संपदा को लूटता है दूसरा वन संपदा को लूटता है। तीसरा माफिया हमारी युवा पीढी को तबाह करने वाले ड्रग्‍स माफिया और चौथा टेंडर माफिया। टेंडर किसके लंगेगे। किसीका भाई, किसीका भतीजा। न कोई नियम न कोई कानून और पांचवा दानव है वो है ट्रांसफर माफिया। प्रधानमंत्री ने आने वाली नौ तारीख को विधानसभा चुनाव में लोगों से कांग्रेस को नकारने को कहा है क्‍योंकि पार्टी ने राज्‍य को लूटा है। मोदी ने कांग्रेस से आत्‍म-मंथन करने को कहा कि क्‍यों देश के लोग उन्‍हें सजा दे रहे हैं।

cfa_index_1_jpg

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close