कुमावत ने कहा भूपेश राजनीति का धब्बा…गंगाजल से भी नहीं धुलेगा दाग..पुतला दहन कर की गिरफ्तारी की मांग

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

22852987 बिलासपुर— भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं ने आज भाजपा जिला महामंत्री की अगुवाई में पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल का पुतला दहन किया।  महामंत्री कुमावत ने भूपेश बघेल पर सीधा हमला किया। कुमावत ने कहा कांग्रेस ने सत्ता की लालची कांग्रेस पार्टी ने मर्यादाओं की सीमा को लांघा है। कांग्रेस के पास जनहित के मुद्दे नहीं है…। लोक निर्माण विभाग मंत्री पर लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद हैं। महिला पदाधकारी के चरित्र की हत्या कर भूपेश बघेल दोहरा अपराध किया है। कांग्रेस को अन्तःशुद्धिकरण मंत्र की जरूरत हैं। इसके पहले भाजपा नेताओं ने कांग्रेस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। श्यामा प्रसाद मुखर्जी चौक पर भूपेश बघेल का पुतला भी फूंका।

                       भाजपा नेताओं ने आज श्यामा प्रसाद मुखर्जी चौक पर भूपेश बघेल का पुतला जलाया। इस दौरान पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है। जिला भाजपा महामंत्री रामदेव कुमावत ने भूपेश बघेल पर सीधा हमला किया। उन्होने कहा जो व्यक्ति मुख्यमंत्री बनने का ख्वाब देखता है जनता अब उसके चाल चरित्र को देख चुकी है।  फर्जी सीडी खुलासा के बाद षड्यंत्रकारियो का नापाक चेहरा सबके सामने आ चुका है। भूपेश बघेल ने नैतिकता को ताक पर रख भारतीय राजनीति को कलंकित किया है। सोनिया गांधी को बिना देर किए भूपेश बघेल को निष्कासित कर देना चाहिए।

                                    भूपेश बघेल का अपराध गंगाजल से भी नहीं धुलने वाला है। कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से एक्सपोज हो चुकी है। भूपेश को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। कुमावत ने सीबीआई जांच का स्वागत किया है। IMG-20171029-WA0147

                                                युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष दीपक सिंह ठाकुर ने कांग्रेस की राजनीति को दिशाहीन और आधारहीन बताया है। फर्जी सीड़ी काण्ड को लेकर भूपेश की जमकर निंदा की है। दीपक ने कहा कि भूपेश बघेल के नापाक हरकतों से छत्तीसगढ़ की मान प्रतिष्ठा और सुचिता को गहरा धक्का लगा है। फर्जी सीडी काण्ड के बाद दबी जुबान में कांग्रेस की बुराई करने वाले कांग्रेस पार्टी नेता भूपेश के खिलाफ अब खुलकर सामने आ रहे हैं। दीपक ठाकुर ने राजेश मुणत की कार्यशैली की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि भूपेश का राजनीतिक ग्राफ तेजी से गिरने लगा तो कद को बढ़ाने के लिए नकली सीडी का सहारा लिया। कांग्रेस पार्टी को इसका परिणाम भुगतना पड़ेगा।

                          धरना प्रदर्शन में प्रमुख रूप से सुनीता मानिकपुरी, प्रणव शर्मा, कोमल सिंह ठाकुर, संतोष सिंह, प्रकाश यादव, विनय अवस्थी, अनमोल झा, ऋषभ चतुर्वेदी समेत युवा मोर्चा के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मौजूद थे।
close