17 मोबाइल समेत पकड़ में आए 3 चोर..दो नाबालिग भी शामिल..सिविल लाइन पुलिस की कार्रवाई

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG-20171029-WA0015बिलासपुर—सिविल लाइन पुलिस ने चोरी की मोबाइल बेंचने की फिराक में घूम रहे तीन लोगों को हिरासत में लिया है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने एक दिन पहले धरपकड़ की कार्रवाई की है। आज सिविल लाइन थाना प्रभारी नसर सिद्धिकी ने बताया कि तीन आरोपियों को जरहाभाठा क्षेत्र से हिरासत में लिया गया है। हिरासत में लिए गए तीन में से दो आरोपी नाबालिग है। तीसरा मुख्य आरोपी रायपुर का रहने वाला है।

                                 सिविल लाइन थाना प्रभारी नसर सिद्घिकी ने बताया कि एक दिन पहले जरहाभाठा क्षेत्र से तीन मोबाइल चोरों को हिरासत में लिया गया है। मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ लोग चोरी की महंगी मोबाइल को औने पौने दाम में बेचने की फिराक में घूम रहे हैं। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों को हिरासत में लिया। तीन में से दो आरोपी सिविल लाइन थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। दोनो नाबालिग हैं। जबकि तीसरा और मुख्य आरोपी रायपुर का रहने वाला है। आरोपी का नाम दीपक साहू है।

            नसर सिद्धिकी ने बताया कि दीपक साहू समेत दो अन्य नाबालिगों ने पूछताछ के दौरान बरामद मोबाइल की चोरी करना स्वीकार किया है। रायपुर निवासी दीपक साहू ने बताया कि तीनों ने मिलकर पेन्ड्रा के सुरेश से कुछ मोबाइलों को खरीदा है। इसके अलावा ज्यादातर मोबाइलों को तीनों ने मिलकर चोरी की है। पुलिस ने आरोपियों के पास से कुल 17 मोबाइल जब्त किया है।

close