पुलिस की पकड़ में आए पेशेवर चोर, 9 मोटरसायकल के साथ दो आरोपी गिफ्तार

Chief Editor
2 Min Read

IMG-20171024-WA0004बिलासपुर । शहर और आस-पास इलाके में मोटरसायकल चोरी के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने उनके पास सो 9 मोटरसायकलें बरामद कर ली हैं। चोरी की तीन मोटरसायकलें बिलासपुर की हैं। इसकी पहचान कर ली गई है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

मामले का खुलासा करते हुए एडीसनल एस पी (शहर) नीरज चँद्राकर और सीएसपी कोतवाली शलभ सिन्हा ने बताया कि पिछले कुछ समय से शहर और आस-पास के इलाके में हो रहे मोटरसायकल चोरी के कई मामलों को देखते हुए आईजी पुरषोत्तम गौतम और एसपी मयंक श्रीवास्तव ने इस पर नजर रखने के निर्देश दिए थे। पुलिस ने इसे गंभीरता से लेते हुए पतासाजी शुरू कर दी थी। इसी बीच सिटी कोतवाली के पेट्रोलिंग आरक्षक प्रमोद सिंह और अनूप किंडो को मुखबीर के जरिए कुछ सुराग मिले। कुछ सीसीटीवी फुटेज भी उनके हाथ लगे। इस सूत्र के सहारे वे मोटरसायकल चोर मदनलाल कश्यप पिता दुखीराम कश्यप(24) तक पहुंच गए। जो कि फिलहाल  अटल आवास -खमतराई रोड में रहता है और मूलतः मुंगेली जिले के जरहागांव थाना अंतर्गत बुचुआकापा का रहने वाला है। मदन लाल के जरिए पुलिस उसके साथी नवल वर्मा (19) तक पहुंच गई।जो कि चांटीडीह के साईँ मंदिर के पास रहता है।IMG-20171024-WA0003

पुलिस ने दबिश देकर दोनों को पकड़ा और उनसे पूछताछ की। इसके बाद उनके पास से 9 मोटरसायकलें बरामद की गईं। जिनकी बाजार में कीमत करीब 2 लाख 15 हजार रुपए है। जांच पड़ताल से पता चला कि मदनलाल पेशेवर तरीके से चोरी करता रहा है। वह 5 मोटरसायकल चोरी के आरोप में जरहागांव थाने में गिरफ्तार हुआ और जेल से 4 महीने पहले ही छूटा है। मदनलाल पर बेमेतरा थाने से एक ट्रेक्टर चोरी का भी आरोप है।

पुलिस ने दोनों आरोपियों को चोरी के मामले में गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Share This Article
close