नया रायपुर में पांच दिन और सभी जिलों में एक दिन का होगा राज्योत्सव,डॉ.रमन ने की तैयारियों की समीक्षा

Shri Mi
2 Min Read

2E3C9B5997774C9E90DBC96AE03E5328रायपुर।मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने रविवार शाम अपने निवास कार्यालय में राज्योत्सव 2017 की तैयारी की समीक्षा की। उन्होंने कहा कि एक नवम्बर से पांच नवम्बर तक नया रायपुर में पांच दिवसीय राज्योत्सव का आयोजन किया जाएगा। प्रदेश के सभी 27 जिला मुख्यालयों में तीन नवम्बर को एक दिवसीय राज्योत्सव आयोजित किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि नया रायपुर में एक नवम्बर को उपराष्ट्रपति एम. वैकेंया नायडू राज्योत्सव के शुभारंभ समारोह के मुख्य अतिथि होंगे। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद पांच नवम्बर को समापन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                        मुख्यमंत्री ने आज की बैठक में अधिकारियों को राज्योत्सव की तैयारियों के लिए जरूरी दिशा-निर्देश दिए। बैठक में बताया गया कि राज्योत्सव के दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया जाएगा और विभिन्न विभागों का स्टाल भी लगाया जाएगा।

                    समीक्षा बैठक में मुख्य सचिव विवेक ढांड, अपर मुख्य सचिव एम.के. राउत, मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव अमन कुमार सिंह, मुख्यमंत्री के सचिव सुबोध कुमार सिंह, संस्कृति विभाग की सचिव निहारिका बारिक, जनसम्पर्क विभाग के संयुक्त सचिव राजेश सुकुमार टोप्पो, रायपुर के कलेक्टर ओ.पी. चौधरी, पुलिस अधीक्षक संजीव शुक्ला सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close