Vodafone का नया प्लान-सस्ते मे मिल रहा 28 दिन के लिए 10GB Data

Shri Mi
2 Min Read

Vodafone_indexसीजीवाल।वोडाफोन ने रिलायंस जियो को और एयरटेल को टक्कर देने के लिए 2 नए प्लान लॉन्च कर दिए हैं। वोडाफोन के यह सस्ते प्लान हैं। इसमें एक प्लान 96 रुपए का है और दूसरा प्लान 147 रुपए का है। इन दोनों ही प्लान्स में 3G यूजर्स का भी पूरा ध्यान रखा गया है। यह दोनों ही प्लान वोडाफोन के प्रीपेड यूजर्स के लिए हैं। 96 रुपए के प्लान की बात करें तो इसमें यूजर को 10 GB डेटा मिलेगा। इसमे एक शर्त है कि यूजर को इसमें 2GB 3जी/4जी डेटा मिलेगा और 8GB 4जी डेटा मिलेगा। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। अब बात करते हैं 147 रुपए के प्लान की, वोडाफोन के 147 रुपए के प्लान में यूजर को 12GB डेटा मिलेगा।

                                बता दें कि कंपनी के यह प्लान अभी दिल्ली-एनसीआर के यूजर्स के लिए है। इन दोनों ही प्लान्स के बारे में कंपनी यूजर्स को मैसेज भेजकर जानकारी दे रही है। अगर आप यह प्लान लेना चाहते हैं तो पहले 121 डायल करके यह सुनिश्चित कर लें कि यह प्लान आपके नंबर के लिए मौजूद है या नहीं। गौरतलब है कि मोबाइल बनाने वाली कंपनी इंटेक्स और वोडाफोन ने पार्टनरशिप में एक स्कीम लॉन्च की थी। इसके तहत जिन उपभोक्ताओं के पास इंटेक्स का फीचर फोन है, उन्हें वोडाफोन का रिचार्ज कराने पर 50 प्रतिशत का कैशबैक मिल रहा है। स्कीम में उपभोक्ताओं को 100 रुपए के रिचार्ज पर 150 रुपए की टॉक वेल्यू मिल रही है। इसमें यूजर को 50 फीसदी का कैशबैक टॉक वेल्यू के रुप में दिया जा रहा है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close