एसबीआई ब्रांच से कम्प्यूटर पार्ट्स की चोरी…फोरेंसिक रिपोर्ट का इंजतार..तेज हुई आरोपी की तलाश

cg_policeबिलासपुर— शुक्रवार को कोटा थाना क्षेत्र के बेलगहना पुलिस चौकी स्थित स्टेट बैंक मैनेजर ने जानकारी दी कि बैंक में चोरी का प्रयास किया गया है। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी। पुलिस सूचना पर फोरेंसिक एक्सपर्ट और डाग स्कवायड की टीम भी जांच पड़ताल करने आयी। मौके का मुआयना करने के बाद बेलगहना पुलिस बैंक प्रबंधक की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी चोर की तलाश कर रही है।

                        कोटा पुलिस के अनुसार शाखा स्टेट बैंक प्रबंधक प्रबल राज चौधरी ने शुक्रवार को चौकी पहुचकर बताया कि बैंक में चोरी का प्रयास किया गया है। उन्हें इसकी जानकारी बैंक पहुंचने के बाद हुई। कोई व्यक्ति गोपनीय स्थान तक पहुंंचने का प्रयास किया है। प्रबल राज चौधरी ने लिखित शिकायत में बताया कि बैंक से कुछ जरूरी कागजात और सामान किसी ने पार किया है। शिकायत के बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जांच पड़ताल की कार्रवाई की है।

() निगारबंद में पकड़ाया फरार आरोपी…साथी कैदी के साथ फरार हुआ था पार्थो बाला…अब सम्पत की तलाश

()नशा उतरते रायपुर रवाना हुई महिला….पुलिस बयान दर्ज…आटो चालक ने की थी बदमाशी

                  इस दौरान फोरेंसिक एक्पर्ट और डाग स्कवायड की टीम भी पहुंच गयी। आज जांच पड़ताल के दौरान सामने आया कि चोरों ने बैंक से करीब 13 हजार रूपए से अधिक का कम्प्यूटर पार्ट पार किया है। फोरेंसिक एक्सपर्ट की रिपोर्ट आने के बाद जांच को आगे बढ़ाया जाएगा। डॉग स्कावयड की टीम भी आरोपी के तलाश में है।

                               यह जानकारी बेलगहना चौकी प्रभारी दीवान ने दी है। उन्होने बताया कि आरोपी को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

आज की खबरें और भी हैं-
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *