किसने किया किसानों के साथ छल…जोगी ने किसे कहा उम्र दराज नेता…जनता से मांगे माफी..

jogi..बिलासपुर—जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रमुख अजीत जोगी दोपहर इंटरसिटी एक्सप्रेस से बिलासपुर पहुचे। मरवाही सदन पहुचने से पहले स्टेशन पर पत्रकारों से चर्चा की। बातचीत के दौरान अजीत जोगी ने सरकार के बोनस तिहार को किसानों के साथ छलावा बताया। उन्होने कहा कि बोनस केवल चुनावी लाभ के लिए बांटा जा रहा है।

                     बिलासपुर प्रवास पर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने पत्रकारों को बताया कि बोनस तिहार केवल किसानों के साथ छलावा है। चुनावी लाभ के लिए किसानों को खुश करने के लिए किया गया सरकार का खूबसूरत छलावा है। अजीत जोगी ने कहा कि सीएम डॉ. रमन सिंह को चुनावी घोषणा के अनुसार सरकार बनने के तत्काल बाद धान का समर्थन मूल्य 2100 रुपये और 300 रुपये का एलान कर देना चाहिए था। लेकिन सरकार बनते ही भाजपा नेताओं के नीयत में खोट आ गयी।

                  जोगी ने बताया कि चुनाव सिर पर है। किसान नाराज हैं…खुश करने के लिए बोनस तिहार के नाम पर किसानों को बेवकूफ बनाया जा रहा है। किसानो को यह बात समझ मे आ चुकी है। किसान सरकार से बोनस तो लेंगे लेकिन वोट नही डॉ. रमन सिंह को नहीं देंगे।

      एक सवाल के जवाब में जोगी ने कहा कि डॉ बंशीलाल महतो उम्रदराज नेता हैं। महिलाओ को “टनाटन”कहना शोभा नही देता है।उन्हें छत्तीसगढ़ के भोली भाली जनता से माफी मांगनी चाहिए। चुनाव के मद्देनजर आगामी रणनीति के सवाल पर अजीत जोगी ने कहा कि आगामी 6 अक्टूबर 2017 को रायपुर में पार्टी कोर कमेटी की बैठक बैठक होने वाली है। कमेटी में पार्टी के आगामी एजेंडों और रणनीति को लेकर चर्चा होगी।

                      विधानसभा चुनाव को देखते हुए संभावित प्रत्याशियों के नामों पर विचार विमर्श किया जाएगा। प्रत्याशियों का नाम समयबद्ध तरीके से घोषित किया जाएगा। कोर कमेटी की बैठक चुनावी रणनीतियों को तैयार करने नेताओं के साथ गहन विचार मंथन किया जाएगा।

                             पत्रकारों से चर्चा के बाद अजीत जोगी रेलवे स्टेशन से मरवाही सदन पहुंचे। कुछ देर आराम के समर्थक मनोज वर्मा के घर गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *