अभनपुर विधानसभा के पाॅंच हजार सामाजिक-राजनैतिक कार्यकर्ता जोगी कांग्रेस मे शामिल

Shri Mi
2 Min Read

abhanpur_index_jccरायपुर/अभनपुर।जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रदेश प्रवक्ता सुब्रत डे ने बताया कि अभनपुर विधानसभा क्षेत्र के लगभग 5000 लोगों ने अभनपुर के पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष राधाकिशन टंडन के नेतृत्व में जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ में संस्थापक अध्यक्ष अजीत जोगी के समक्ष प्रवेश किया। दोपहर से ही अभनपुर क्षेत्र के लोगों का रायपुर स्थित सागौन बंगले में पहुंचकर अजीत जोगी के नेतृत्व में आस्था व्यक्त करते हुए छत्तीसगढ़ राज्य के प्रति क्षेत्रीय भावना से ओतप्रोत होकर लोगों ने इस बार आगामी विधानसभा चुनावों में जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रत्याशियों को जिताकर राज्य में श्री अजीत जोगी के नेतृत्व मंे सरकार बनाने की शपथ ली।जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रदेश प्रवक्ता सुब्रत डे ने बताया कि पूरे प्रदेश में पार्टी की बयार चल रही है। प्रतिदिन सैकड़ों की तादाद में कांग्रेस भाजपा एवं सामाजिक कार्यकर्ता जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ में प्रवेश कर रहे हैं।
डाउनलोड करें CGWALL News App और रहें हर खबर से अपडेट
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cgwall

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                            इस दौरान अजीत जोगी ने कहा कि आज सप्तमी का शुभ दिन है और इस दिन इतनी बड़ी संख्या में लोगों का आकर पार्टी में प्रवेश करना एक शुभ संकेत है। आप लोग छत्तीसगढ़ का हित चाहते हैं किन्तु राष्ट्रीय दल आप लोगों की भावनाओं को महत्व न देकर मात्र अपने दल के राष्ट्रीय हित को देखकर निर्णय लेते हैं। अब समय आ गया है हमें राष्ट्रीय हित के साथ क्षेत्रीय हित को सर्वोपरी मानकर राज्य का विकास करना होगा। यह सिर्फ एक क्षेत्रीय दल ही कर सकता है।

                                        आज के इस पार्टी प्रवेश में मुख्य रूप से जनपद अध्यक्ष, अभनपुर खेमराज कोसले, सरपंच संघ अध्यक्ष, राजेन्द्र सिन्हा, रूखनीू, टीकमचंद राठी, बलविन्दर गांधी, निर्मला सोनवानी, जीवन वर्मा, ज्योति चंद्राकर, सहित अनेक लोगों ने जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ में के कार्यक्रम में प्रवेश किया।इस दौरान अभनपुर प्रभारी माखन लाल ताम्रकार एवं बलदाउ मिश्रा केन्द्रीय समन्व्यक, उपस्थित थे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close