डिस्काऊंट मॉडल के साथ ही कमल विहार के प्लॉट बिक्री में तेजी

Shri Mi
2 Min Read

kamal_vihar_july_indexरायपुर।RDA व्दारा कमल विहार के डिस्काऊंट मॉडल के आधार पर 2 प्रतिशत से 25 प्रतिशत तक की भारी छूट देने के बाद विकसित प्लॉटों की बिक्री में तेजी आ गई है. प्राधिकरण के अध्यक्ष  संजय श्रीवास्तव ने अनुसार छूट की शुरुआत के साथ ही प्राधिकरण ने गत बुधवार को 4.10 करोड़ रुपए के विकसित प्लाटों की बुकिंग की. और अब त्यौहारों के अवसर पर शुभ मुहर्त देख कर लोग बिजनेस और आवासीय प्लाटों की खरीदी पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं.प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालन अधिकारी  एम.डी. कावरे ने बताया कि कि प्राधिकरण कार्यालय में 21 से 23 सितंबर तक चले प्रापर्टी बैंक लोन मेला में भी संपत्ति लेने वालो ने काफी संख्या में जानकारी ली।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                          प्रधानमंत्री आवास योजना में फ्लैट्स लेने वालों ने बैंकों तथा अन्य वित्तदायी संस्थाओं के प्रतिनिधियों से ऋण के संबंध में भी जानकारी ली गई. श्री कावरे ने बताया कि कमल विहार के सीबीडी क्षेत्र में 5 एकड़ के बडें भूखंड को विभक्त कर 102 छोटे भूखंडों पर कई व्यवसायी अपनी रुचि दिखा रहे हैं. उन्होंने कहा कि उम्मीद है प्राधिकरण व्दारा 31 अक्टूबर 2017 तक बिजनेस प्लॉट पर दी जा रही 25 प्रतिशत की छूट का लाभ लेंगे।

                      उन्होंने बताया कि गत दिनों प्राधिकरण की प्रेस कॉफ्रेंस में की गई घोषणा के अनुसार कमल विहार में 5 लाख, 8 लाख और 10.50 लाख रुपए के ईडब्लूएस, एलआईजी फ्लैट्स की बुकिंग भी शुरु कर दी गई है. ईडब्लूएस फ्लैट्स के पंजीयन के लिए रुपए 10 हजार, एलआईजी फ्लैट्स के लिए 20 हजार रुपए की राशि आवेदन पत्र के साथ देय होगी।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close