एक ही दुकान में तीसरी बार चोरों का कहर…फिर हुई लाखों की चोरी…हैरान पुलिस कर रही संदहियों से पूछताछ

BHASKAR MISHRA
4 Min Read

city kotwaliबिलासपुर— तेलीपारा स्थित रेडीमेड कपड़े की दुकान पर तीन महीने के अन्तराल में तीसरी बार चोरों ने धावा बोला। इस बार भी चोरों ने नगद समेत लाखों के कपड़ों पर हाथ साफ किया है। हमेशा की तरह चोरी का मामला सिटी कोतवाली में दर्ज हो गया है। तीसरी चोरी के बाद जानकारी मिल रही है कि स्पेशल टीम और सिटी कोतवाली पुलिस ने तीन-चार संदेहियों को पकड़ा है। पूछताछ के बाद जल्द ही मामले से पर्दा उठाने का दावा किया जा रहा है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                 पिछले तीन महीनों में एक ही दुकान को तीन बार चोट पहुंचाने वाल चोर कौन है। पुलिस जल्द ही तीन चोरी के अलावा अन्य मामलों में खुलासा करने की बात कह रही है। सूत्र से जानकारी मिल रही है कि अज्ञात चोर को राकिंग किड्स एन्ड गर्ल्स रेडीमेड दुकान की अच्छी जानकारी है।

                  पुराना बस स्टैण्ड के पास तेलीपारा स्थित राकिंग किड्स एन्ड गर्ल्स रेडीमेड दुकान में तीन महीने में लगातार तीसरी बार चोरी हुई है। सिटी कोतवाली में तीसरी बार भी मामला दर्ज कर लिया गया है। हमेशा की तरह तीसरी बार भी चोरों को पकड़ने का दावा किया जा रहा है। मालूम हो कि अज्ञात चोर ने इसके पहले राकिंग किड्स एन्ड गर्ल्स दुकान में 27 जुलाई को धावा बोला था। शिकायत में दुकानदार ने बताया था कि चोर ने लाखों रूपए के सामान समेत हजारों रूपए पर हाथ साफ किया ।

                         दुकानदार ने सिटी कोतवाली पहुंचकर शिकायत की। पुलिस ने छानबीन के बाद दुकानदार को बिगड़े सीसीटीवी कैमरों को ठीक कराने का निर्देश दिया। आश्वासन भी दिया कि आरोपी को जल्द ही पकड़ा जाएगा। दुकान मालिक ने कैमरा तो ठीक नहीं कराया लेकिन चोरों ने दूसरी बार 28 अगस्त को फिर धावा बोला। राकिंग किड्स से लाखों रूपए के ब्रांडेड कपड़ों को पार कर दिया।

                                                 एक बार फिर 20 सितम्बर की रात को अज्ञात चोरों ने राकिंग किड्स दुकान की छत से अन्दर घुसे। करीब ढाई लाख रूपए के ब्रांडेड कपड़ों को ठिकाने लगाया है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस आनन फानन में मौके पर पहुंची। जांच पड़ताल के बाद आरोपियों को जल्द पकड़ने की बात कही है। इस बार दुकानदार ने पुलिस को बताया कि कैमरा ठीक करवा लिया गया है। पुलिस कैमरे को खंगालने के बाद आरोपियों की धरपकड़ तेज कर दी है।

चार संदेहियों से पूछताछ…..

                 सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एक ही दुकान में लगातार चोरी की शिकायत को पुलिस ने गंभीरता से लिया है। कैमरा छानबीन के बाद 4 नामचीन संदेहियों को पकड़ा गया है। अन्दर से खबर मिल रही है कि इनमें राकिंग किड्स एन्ड गर्ल्स दुकान की अच्छी जानकारी रखने वाला एक चोर है।सूत्र ने बताया कि चोरी का खुलासा दो एक दिन में बिलासपुर पुलिस करने वाली है। फिलहाल संदेहियों से पूछताछ की जा रही है।

 

close