12 हजार में मिल रही है 32 इंच की एचडी एलईडी,साथ मे है और भी कई ऑफर

Shri Mi
2 Min Read

big_billion_flipakartनईदिल्ली।देश की दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनियां अमेजन और फ्लिपकार्ट ने बुधवार से सालाना फेस्टिव सेल की शुरुआत कर दी है। इसमें फ्लिपकार्ट की मोस्ट अवेटेड ‘बिग बिलियन सेल’ तो अमेजन की ‘ग्रेट इंडियन फेस्टिवल’ सेल की शुरुआत हुई है।बता दें कि बुधवार 20 सितंबर से शुरू हो रही यह सेल 24 सितंबर तक चलेगी। इसमें कंपनी पहले दिन कई उत्पादों पर भारी छूट दे रही है।अमेजन ने अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए एक नया ऑफर पेश किया है। इस ऑफर का नाम ‘बाय नाव, पे नेक्सट इयर’ (अभी खरीदो, पैसे दो अगले साल) है। कंपनी ने पहली बार ऐसा कोई ऑफर पेश किया है। इसके तहत अमेजन सेल में प्रोडक्ट खरीदिए और इसकी किश्तें तीन महीने बाद से शुरू होंगी। यानी अभी खरीदे गए प्रोडक्ट के पैसे जनवरी 2018 से किश्तों में चुकाने होंगे।बुधवार से शुरू होने वाली सेल में जहां ग्राहकों को कम दाम में सामान खरीदने का मौका मिलेगा वहीं इंडस्ट्री ऐनालिस्टों का कहना है कि आने वाले हफ्तों में ऑनलाइन रीटेल कंपनियां 15,000 करोड़ रुपये तक का सामान बेच सकती हैं।
डाउनलोड करें CGWALL News App और रहें हर खबर से अपडेट
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cgwall

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                            फ्लिपकार्ट सैमसंग की टीवी, एसी, फ्रिज आदि पर 38% तक का डिस्काउंट दे रहा है। वहीं, बैकपेक, सूटकेस आदि पर 50 फीसदी छूट दी जा रही है। कंपनी पहले दिन की सेल में महज 12 हजार रुपये की कीमत में 32 इंच की एलईडी टीवी दे रही है।कंपनी एसबीआई कार्ड धारकों को 10 फीसदी का अतिरिक्त डिस्काउंट दे रही है। इसके अलावा ग्राहकों को कई अन्य जरूरी उत्पादों पर भी भारी छूट दी जा रही है। घर के फर्नीचर से लेकर फैशन-लाइफस्टाइल आदि पर डिस्काउंट मिल रहा है। गौरतलब है कि फ्लिपकार्ट और अमेजन दोनों ही डिलीवरी का समय घटाने पर ध्यान दे रही हैं।फॉरेस्टर और रेडसीयर के ऐनालिस्टों का भी अनुमान है कि फ्लिपकार्ट और ऐमजॉन इंडिया के मेन सेल डेज में ग्रॉस सेल्स 1.5-1.7 अरब डॉलर तक पहुंच सकती है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close