डिस्काऊंट के नए मॉडल के साथ RDA में प्रापर्टी लोन मेला 21 सितंबर से

Shri Mi
3 Min Read

kamal_vihar_july_indexरायपुर।रायपुर विकास प्राधिकरण इस त्यौहारों के मौके पर  अपने नए डिस्काऊंट मॉडल के आधार पर कमल विहार के प्लाटों पर भारी छूट देने  देने जा रहा है. 21 सितंबर से शुरु हो रहे डिस्काऊंट मॉडल के साथ आवासीय प्लॉट, फ्लैट्स व बिजनेस प्लॉट के लिए ऋण देने लिए कई बैंकों और वित्तदायी संस्थाओं के साथ कार्यालय परिसर में एक प्रापर्टी लोन मेला का आयोजन किया जा रहा है. प्राधिकरण के अध्यक्ष संजय श्रीवास्तव ने अनुसार प्रापर्टी लोन मेला के माध्यम से संपत्ति क्रय करने वाले लोगों को एक ही स्थान पर प्रापर्टी व लोन की जानकारी मिलने से काफी सुविधा होती है तथा जानकारी मिलने पर संपत्ति खरीदने की पूरी प्रक्रिया भी आसान हो जाती है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                    प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालन अधिकारी एम.डी. कावरे ने बताया तीन दिवसीय यह प्रापर्टी लोन मेला प्रातः 11 से शाम 5 बजे तक होगा. उन्होंने कहा कि पहले भी इस प्रकार के प्रापर्टी लोन मेला का आयोजन किया गया जिससे लोगों को संपत्तियां खरीदने में काफी आसानी हुई है. श्री कावरे ने कहा कि प्राधिकरण संचालक मंडल के निर्णय के अनुसार बिजनेस व बिजनेस सह आवासीय (कम्पोजिट) प्लाट पर 25 प्रतिशत की छूट, स्वास्थ्य व शैक्षणिक प्लाटों पर 15 प्रतिशत की छूट तथा आवासीय पर 2 से15 प्रतिशत की छूट 21 सितंबर से 31 अक्टूबर 2017 तक दी जाएगी. इसके अतिरिक्त 5 प्रतिशत की छूट कमल विहार के विकसित हो रहे चार सेक्टरों यथा सेक्टर 01,11ए,11ब, व 14बी में दी जाएगी. इस छूट के चलते जिन्हें प्लाट आवंटित होगा उन्हें आवंटन आदेश के 60 दिनों में पूरी राशि का भुगतान करना होगा।

                              प्लाटों का आवंटन हर बुधवार और अंतिम तिथि 31 अक्टूबर को किया जाएगा. आवासीय प्लाटों का आवंटन निर्धारित दर पर लाटरी से तथा अन्य सभी प्रकार को प्लाटों का निर्धारित दर पर निविदा (टेंडर) में दी गई दर के आधार पर होगा। कावरे ने कहा प्रापर्टी लोन मेला में प्राधिकरण की सभी उपलब्ध प्रापर्टी की जानकारी दी जाएगी. जिसमें नई योजनाओं में बनने वाले फ्लैट्स की जानकारी भी होगी।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close