डेरा हेडक्वाटर तलाशी में पुलिस ने जब्त किए प्लास्टिक करेंसी

Shri Mi
1 Min Read

gurmeet-ram-rahimसीजीवाल।पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट के आदेश के बाद बलात्कार के मामले में दोषी करार और जेल की सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह के डेरे हेडक्वार्टर पर आज तलाशी अभियान चल रहा है।यह तलाशी अभियान रिटायर जज की निगरानी में किया जा रहा है। हरियाणा सरकार ने हाईकोर्ट से एक न्यायिक अधिकारी की निगरानी में सर्च ऑपरेशन की इजाजत मांगी थी। जिसकी मंजूरी कोर्ट ने राज्य सरकार को दे दी थी। तलाशी के लिए कोर्ट ने रिटायर्ड सेशन जज को न्यायिक अधिकारी बनाया है।तलाशी के मद्देनज़र डेरा इलाके के पास प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                         डेरा सच्चा सौदा के आसपास के इलाकों में अभी भी कर्फ्यू लगाया है और इस सर्च ऑपरेशन की वीडियाग्राफी की जा रही है।मिली जानकारी के अनुसार गुरमीत रामरहीम के डेरे हेडक्वार्टर की तलाशी में भारी मात्रा में कैश बरामद हुआ है।इसके अलावा गुरमीत रामरहीम के डेरे हेडक्वार्टर के कुछ कमरे सील कर दिए गए हैं। रुड़की से फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close