बिलासपुर के सबसे बड़े कपड़ा मार्केट भारत होजियरी में भीषण आग,बड़े नुकसान की आशंका

Shri Mi
2 Min Read

[wds id=”14″]
IMG-20170830-WA0011बिलासपुर। शहर के पुराना बस स्टैंड थोक कपड़ा व्यवसायी भारत होजियरी में अचानक आग लगने से हड़कंप मच गया।रात करीब 9:30 पर लगी आग की लपटें देखते देखते पूरे कपड़े के गोदाम को अपने चपेट में लेने लग गयी।दमकल लगभग 1 घण्टे बाद 10:30 पर मौके पर पहुची लेकिन इस दौरान मौके पर लगी भीड़ को नियंत्रित करने में पुलिस लाचार नज़र आईं।कुछ ही देर में पुराना बस स्टैंड में हजारों की भीड़ लग गयी।जिस वजह से दमकल को सही पोजिशन बनाकर आग बुझाने में भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ा।
डाउनलोड करें CGWALL News App और रहें हर खबर से अपडेट
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cgwall

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                            बहरहाल आग की लपटें अभी भी कपड़े के गोदामो को अपनी चपेट में ले रही है, आसपास की इमारतों में भरे गैस के सिलेंडर होने की बाते भी सामने आ रही है जिसे लेकर पुलिस प्रशासन भीड़ को हटा पाने में अक्षम नज़र आ रही है।बता दे कि भारत होजियरी न सिर्फ बिलासपुर बल्कि छत्तीसगढ़ का सबसे बड़ा थोक कपड़े का संस्थान माना जाता है।ऐसे में गोदामो में रखे कपड़े और आग की चपेट में आये कपड़ो से हुए नुकसान का अंदाज़ा लगाना फिलहाल मुश्किल है। आग लगने का कारण अभी भी अस्पष्ट है।
खबरे यहाँ भी https://www.facebook.com/cgwallweb

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close