चार साल बाद एनडीए मे शामिल होगी जेडीयू,प्रस्ताव पारित

Shri Mi
2 Min Read

NITISHपटना।जनता दल (युनाइटेड) ने एनडीए में शामिल होने का फैसला कर लिया है। शनिवार को बिहार के मुख्यमंत्री आवास पर हुई राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में प्रस्ताव पारित कर दिया गया है। बैठक में जद (यू) के सभी आमंत्रित सदस्य शामिल हुए थे। बैठक में भाग लेने पहुंचे झारखंड के जद (यू) प्रदेश अध्यक्ष जालेश्वर महतो ने कहा, “झारखंड की जद (यू) पूरी तरह नीतीश कुमार के साथ है। वहां शरद यादव की कोई चर्चा नहीं है। नीतीश कुमार का राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के साथ जाने का फैसला बिल्कुल सही है।”इधर, जद (यू) नेतृत्व से नाराज चल रहे सांसद और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष शरद भी पटना पहुंच गए हैं। उनके पटना हवाईअड्डे पहुंचने के बाद समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया। पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल सभागार में शरद के नेतृत्व में ‘जनअदालत’ का आयोजन किया गया है। इस बैठक में शरद के समर्थकों के भाग लेने की संभावना है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                        गौरतलब है कि नीतीश कुमार ने पिछले महीने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और कांग्रेस के साथ अपनी पार्टी के महागठबंधन से नाता तोड़कर बिहार में भाजपा के साथ मिलकर नई सरकार बनाई। इसके बाद से ही पार्टी के वरिष्ठ नेता व सांसद शरद यादव तथा उनके समर्थक पार्टी नेतृत्व से नाराज चल रहे हैं।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close