जियो की टक्कर पर Aircel दे रहा दोगुना डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

Shri Mi
2 Min Read

Aircel1सीजीवाल।रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए लगातार कंपनियां नए प्लान और ऑफर पेश कर रही हैं। इसी बीच टेलिकॉम कंपनी एयरसेल ने भी जियो के 399 रुपए वाले प्लान की तर्ज पर एक ऑफर पेश किया है। इस नए प्लान में ग्राहकों को 84 दिन की वैधता के साथ 2 जीबी डेटा प्रतिदिन और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। 399 रुपए वाले जियो धन धना धन प्लान में भी 84 दिन की ही वैधता है, हालांकि डेटा प्रतिदिन 1 जीबी ही मिलता है। एयरसेल के इस प्रीपेड प्लान की कीमत नॉर्थ ईस्ट में 419 रुपए और जम्मू-कश्मीर में 449 रुपए है। इसके अलावा कंपनी ने जम्मू-कश्मीर सर्किल के लिए एक 229 रुपए वाला प्लान भी लॉन्च किया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                  नॉर्थईस्ट इलाके में एयरसेल के 419 रुपए वाले प्लान में 84 दिन के लिए 168 जीबी डेटा दिया जाता है। एक दिन में अधिकतम 2 जीबी डेटा का इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके अलावा प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जाएगी। पैक में मिलने वाला डेटा 3जी या 2जी के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। जम्मू-कश्मीर के 449 रुपए वाले प्लान में भी यही सुविधाएं दी जाएंगी। वही, बात करें 229 रुपए वाले प्लान की तो 84 दिन के लिए 84 जीबी डेटा दिया जाएगा। इस तरह ये 1 जीबी डेटा प्रतिदिन हुआ। इसके अलावा एयरसेल से एयरसेल नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल व एसटीडी कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close