लापरवाही बरतने के चलते BRD मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल तत्काल प्रभाव से निलंबित

Shri Mi
1 Min Read

UP-Health-Minister-Siddharth-Nath-Singh-620x400गोरखपुर।गोरखपुर के एक अस्पताल में पिछले दो दिनों में 30 से भी अधिक बच्चों की मौत की घटना पर यूपी सरकार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। यूपी के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि बच्चों की मौत के लिए सिर्फ गैस सप्लाई जिम्मेदार नहीं है। बच्चों की मौत का कारण अलग-अलग है। उन्होंने बताया कि 11.30 से 1.30 बजे तक गैस पर्याप्त नहीं थी हालांकि इस बीच किसी बच्चे की मौत नहीं हुई। इसके अलावा मामले में कार्रवाई करते हुए बीआरडी कॉलेज के प्रिंसिपल आरके मिश्रा को लापरवाही के आरोप में निलंबित कर दिया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                        घटना का जायजा लेने के लिए राज्य के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह और चिकित्सा शिक्षा मंत्री आशुतोष टंडन को शनिवार को रवाना किया था। एक अधिकारी ने कहा कि आदित्यनाथ इस त्रासदी को लेकर अत्यधिक नाराज हैं और उन्होंने दोनों मंत्रियों को सरकारी अस्पताल में स्थिति की जायजा लेने और मामले के लिए जिम्मेदार लोगों के प्रति कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

TAGGED:
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close