सैफ्टिक टैंक से कैसे चलता था अवैध शराब का कारोबार..?पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

Chief Editor
2 Min Read

chilhati 1बिलासपुर। शहर से लगे चिल्हाटी में बड़ी ताजात में अवैध शराब जब्त किए जाने की खबर है। यह शराब  पुलिस की एक टीम ने  पंकज सिंह के फार्म हाउस से पकड़ी है। जिसकी तादात करीब 200 लीटर बताई जा रही है और इसकी कीमत करीब ढाई लाख है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

For Latest News Updates Download CGWALL Android Mobile App
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cgwall

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पंकज सिंह मध्यप्रदेश के अनुपपुर जिले का शराब कारोबारी है। उनका बिलासपुर में कॉलोनाइजर – बिल्डर का भी काम है। पुलिस को मुखबिर से खबर मिली थी कि पंकज सिंह के चिल्हाटी स्थित निर्माणाधीन फार्म हाउस में अवैध शराब का भी कारोबार चलता है। इस पर एडीशनल एसपी नीरज चंद्राकर की अगुवाई में एक पुलिस टीम ने चिल्हाटी के फा्र्म हाउस में दबिश दी। टीम में आईपीएस शलभ सिन्हा भी शामिल थे।chilhati 2

पुलिस टीम को मौके पर ऊपरी तौर पर तो कुछ दिखाई नहीं दिया। लेकिन जब शक होने पर सेफ्टिक टैंक तोड़ा गया तो। सभी की आँखें फटी की फटी रह गईँ। तोड़े गए सैफ्टिक टैंक के अँदर  शराब का जखीरा मिला और वहां से करीब 200 बोतल  शराब निकाली गईं। जिसे जब्त किया गया है। जब्त की गई शराब न्यू बैच की बताई गई है। जिसकी कीमत करीब ढाई लाख आँकी गई है।पुलिस ने इस मामले में आबकारी एक्ट के तहत कार्ऱवाई की है।

 

close