कोचियों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई…पचपेढ़ी और बिल्हा में शराब जब्त

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—छापामार कार्रवाई में अलग-अलग जगहों पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अवैध तरीके से बिक्री करते हुए शराब बरामद किया है। कोचियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई से क्षेत्र में हड़कम्प भी है। पुलिस कार्रवाई से बिल्हा और पचपेढ़ी थाना से भारी मात्रा में शराब मिली है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                  बिलासपुर जिले के विभिन्न थानों में अलग-अलग कोचियों के खिलाफ अलग-अलग कार्रवाई में भारी मात्रा में शऱाब जब्त हुई है। बिल्हा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए भरतपुर भाटापारा में संतोष ध्रुव के ठिकाने से 18 पाव देशी और शत्रुधन टन्डन के घर से 20 पाव प्लेन शराब पकड़ा है। बिल्हा पुलिस ने बरतोरी,ओड़गन फाटक के पास बीती रात करीब 8 बजे शराब ले जाते 18 पाव के साथ भरत यादव को पकड़ा है।

                      संतोष के खिलाफ 205/17,शत्रुघन पर 206/17,और भरत यादव के खिलाफ 207/17 आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

                                      एडिश्नल एसपी ग्रामीण अर्चना झा ने बताया कि पचपेढ़ी थाना क्षेत्र में भी कोचियों को अवैध बिक्री और बनाते पकड़ा गया है। मुखबिर की सूचना पर गिद्धपुरी से 32 पाव हाथ भट्ठी शराब बरामद किया गया है। आरोपी धनीराम पिता प्रेमदास सतनामी महुआ से शराब बनाने का काम करता है। धनीराम के खिलाफ आबकारी की धारा 34(2),36,59(क) का मामला दर्ज किया है।

                       पचपेढ़ी थाना क्षेत्र के ही मानिकचौरी में पुलिस ने सूरज साहू के ठिकाने से 170 पाव देशी शराब बरामद किया है। मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई के दौरान सूरज साहू फरार होने में कामयाब हो गया है। सूरज के ठिकाने से 170 पाव से अधिक देशी मदिरा प्लेन जब्त किया गया है। बरामद 170 पाव शराब की कीमत करीब आठ हजार रूपए से अधिक है। सूरज के खिलाफ आबकारी एक्ट की धारा 34(2),36,59(क) के तहत मामला दर्ज किया है। अर्चना झा ने बताया कि कोचियों की धरपकड़ अभियान में पुलिस को भारी सफलता मिल रही है। सूचना देने वालों के नाम को भी गुप्त रखा जा रहा है।

Share This Article
close