महमंद सोसायटी में निर्विरोध चुनाव..नागेन्द्र अध्यक्ष..उर्तुम पर हुई सुनवाई

बिलासपुर—-चुनाव अधिकारी ने सेवा सहकारी समिति महमंद निर्वाचन परिणाम की घोषणा की है। अध्यक्ष समेत सभी सदस्यों और प्रतिनिधियों का चुनाव निर्विरोध किया गया है। मतदाताओं ने नागेन्द्र राय को सर्व सहमति से अध्यक्ष बनाया है।

                 चुनाव अधिकारी बी.आर.शर्मा ने बताया कि दो उपाध्यक्ष  गेंदराम पटेल, गौतम बाई निषाद निर्विरोध चुने गए हैं। सदस्यों ने बैंक प्रतिनिधि चमरू लाल पाल, इफको प्रतिनिधि गिरीश यादव, मार्केटिंग सोसाइटी प्रतिनिधि दिलीप धीरज, जिला सहकार संघ प्रतिनिधि राजकुमार रजक को बनाया है। चुनाव अधिकारी के अनुसार सभी पदों के लिए एक-एक नामांकन मिले थे।

        मालूम हो कि निर्वाचन मण्डल में 11 सदस्य 18 जून को निर्विरोध निर्वाचित हुए थे। निर्वाचित सदस्यों ने आज सर्वसम्मति से संचालक मण्डल का चुनाव किया।  नागेन्द्र राय पूर्व में भी अध्यक्ष रह चुके है। चुनाव अधिकारी ने बताया कि महमंद सहकारी समिति में सिलपहरी, धूमा, मानिकपुर, दोमुहानी, ढेंका और महमद शामिल है।

                        निर्विरोध निर्वाचन के लिए सांसद लखन लाल साहू और स्थानीय विधायक दिलीप लहरिया ने बधाई दी है।

ऊर्तुम सोसायटी की सुनवाई

            उर्तुम सोसायटी के चुनाव को लेकर कोर्ट में सुनवाई हुई। मामले को अभी भी सुना जाना है। मालूम हो कि उर्तुम सोसायटी चुनाव को लेकर राजेन्द्र अग्रहरी ने जिला सहकारी संस्थाएं और सचिव  से शिकायत की थी। अग्रहरी नें आरोप लगाया था कि मतदाता सूची में धांधली की गयी है। आरोप को गंभीरता से लेते हुए सचिव ने चुनवा के कुछ घंटो बाद ही निरस्त कर दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *