अब प्रचार-प्रसार मे न्यू मीडिया की भूमिका अहम-संतोष मिश्रा

Shri Mi
2 Min Read

sec_santosh_misra_rpr_indexरायपुर।जनसम्पर्क विभाग के निर्वतमान सचिव संतोष मिश्रा को विभागीय अधिकारियों और कर्मचारियों ने भावभीनी बिदाई दी। एक स्थानीय होटल में हुए संक्षिप्त कार्यक्रम में संतोष मिश्रा ने अधिकारियों और कर्मचारियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि जनसम्पर्क विभाग का कार्य सबसे अधिक जिम्मेदारी का है। मुझे खुशी है कि सभी अधिकारियों और कर्मचारियों की सहयोग से इस जिम्मेदारी का निर्वहन कर सका। उन्होंने कहा कि शासन की जनहित की योजनाओं के प्रभावी प्रचार-प्रसार में परम्परागत साधनों के अलावा न्यू मीडिया की भी महत्वपूर्ण भूमिका हो गयी है।न्यू मीडिया एक बहुत बड़ी चुनौती थी, लेकिन सभी के सहयोग से पिछले एक वर्ष मेें राज्य शासन की योजनाओं एवं कार्यक्रमों का सोशल मीडिया में उपस्थिति दर्ज कराने में काफी सफलता मिली। उन्होंने सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को एक टीम भावना के साथ काम करने के लिए आभार व्यक्त किया।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

                                       संचालक एवं संयुक्त सचिव जनसम्पर्क राजेश सुकुमार टोप्पो ने कहा कि संतोष मिश्रा के कार्यकाल में जनसम्पर्क विभाग ने कई अभिनव पहल की। उन्होंने कहा कि पहले सोशल मीडिया में शासन की गतिविधियां बहुत कम थी। श्री मिश्रा की पहल पर सोशल मीडिया के लिए एक नयी अधोसंरचना स्थापित की गयी। जिसके फलस्वरूप सोशल मीडिया में जनहित की योजनाओं और कार्यक्रमों का बेहतर प्रचार-प्रसार संभव हो सका। इससे सोशल मीडिया में छत्तीसगढ़ की एक नयी पहचान स्थापित हुई।

                                     इसके पहले संचालक जनसम्पर्क राजेशसुकुमार टोप्पो ने निर्वतमान सचिव संतोष मिश्रा का पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया और उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।श्री टोप्पो ने विभागीय अधिकारियों और कर्मचारियों की ओर से श्री मिश्रा को स्मृति चिन्ह भेंट किया।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close