जोगी बोले-मेरी सरकार बनी तो बिलासपुर में बंद कर देंगे सिवरेज का काम

Chief Editor
2 Min Read

jogi_june_14बिलासपुर(सीजीवाल)।छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और जनता कांग्रेस (जे) के सुप्रीमो अजीत जोगी ने पूरा भरोसा  जताया है कि 2018 में छत्तीसगढ़ में उनकी सरकार बनेगी। साथ ही कहा कि जनता कांग्रेस की सरकार बनते ही बिलासपुर में सिवरेज का काम तत्काल बंद कर दिया जाएगा।हाईकोर्ट में हलफनामा पेश करने के बाद वहां मौजूद संवाददाताओँ के सवालों के जवाब देते हुए उन्होने यह बात कही। बिलासपुर में चल रहे सिवरेज के काम को लेकर जोगी ने कहा कि आज दुनिया कहां से कहां पहुंच गई है। तकनीकी बहुत आगे निकल गई है। यहां तक कि किसी पहाड़ के नीचे सुरंग बनाना हो तो पहाड़ अपनी जगह पर खड़ा होता है और नीचे से सुरंग तैयार हो जाती है लेकिन अंडरग्राउंड ड्रेनेज के नाम पर बिलासपुर शहर को नरक बना दिया गया है।पता नहीं किस पुरानी तकनीक से काम किया जा रहा है कि पूरा बिलासपुर शहर ही खोद दिया गया है। जिससे पूरा शहर ही बर्बाद हो गया है।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

                                       इस वजह से बिलासपुर शहर की भोली-भाली जनता भी आज गुस्से में है। क्योंकि लोगों को बेवजह तकलीफों का सामना करना पड़ रहा है। जोगी ने कहा कि 2018 में जनता कांग्रेस की सरकार बनते ही सबसे पहले सिवरेज का काम बंद कर दिया जाएगा। अगर जरूरत पड़ी तो आधुनिक तकनीक का इस्तेमाल कर कुछ इस तरह काम किया जाएगा कि शहर के आम लोगों को किसी तरह की दिक्कत भी न हो और काम भी बेहतर ढंग से हो जाए।

                                      एक सवाल के जवाब में उन्होने यह भी कहा कि प्रदेश में जनता कांग्रेस की सरकार बनने के बाद छत्तीसगढ़ के आदिवासी इलाकों को छोड़कर पूरे प्रदेश में शराबबंदी लागू कर दिया जाएगा। सरकार बनते ही पहले दिन से प्रदेश के सभी किसानों के कर्ज माफ कर दिए जाएंगे। साथ ही किसानों को  धान पर ढाई हजार रु प्रति क्विंटल बोनस दिया जाएगा।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

close