मंगला मयखाने में तोड़फोड़…ओव्हर रेट को लेकर हुआ विवाद

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

IMG-20170609-WA0023 IMG-20170609-WA0019बिलासपुर– दोपहर को मंगला स्थित सरकारी दुकान में शराब के शौकीनों ने सेल्समैन के खिलाफ जमकर मारपीट की है। ओव्हर रेट को लेकर नाराज शौकीन बदमाशों ने मयखाने में तोड़फोड़ की है। मारपीट की सूचना मिलते ही सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंच गयी। सेल्समेनों की शिकायत पर तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

              दोपहर को शराब के तीन शौकीन मंगला स्थित सरकारी शराब दुकान पीने पहुंचे। तीनों ने सेल्समैनों से शराब की मांग की। हिसाब किताब के दौरान सेल्समेन से बहस करने लगे। तीनों ने प्रिंट रेट में शराब दिए जाने को कहा । लेकिन सेल्समैनों ने देने से मना कर दिया। देखते ही देखते बातचीत के दायरे से निकलकर बहस और फिर हाथापाई तक पहुंच गयी।

                       शराब पीने गए मनोज केवल, संतोष कौशिक, लक्ष्मीनारायण मारपीट पर उतारू हो गये। जानकारी के अनुसार तीनों ने ओव्हर रेट को लेकर शिकायत करने की बात कही। सेल्समैनों ने भी धमकी देते हुए कहा कि पहले शिकायत कर लो फिर शराब लेने आना।

             सिविल लाइन पुलिस को लिखित शिकायत में सेल्समैन भगवत यादव, सुमित सिंह ठाकुर और सुरक्षा गार्ड राकेश्वर काछी ने बताया कि तीनों दुकान के अंदर घुसकर मारपीट करने लगे। ओव्हर रेट बेचने का सवाल ही नहीं उठता है। दुकान का गार्ड राकेश्वर काछी ने बताया कि तीनों आदतन झगड़ालू हैं। हमेशा शराब खरीदने आते हैं। हमेशा की तरह तीनों ने आज भी बहस किया। काउंटर के अन्दर घुसकर मारपीट भी की। जब मैने छुड़ाने गया तो तीनों ने मुझे भी मारा।

                                सेल्समैनों ने शिकायत में बताया है कि आरोपियों ने ताव में आकर पहले तो कुर्सी को पटका। टेबल को भी उलटने का प्रयास किया। मना करने पर काउन्टर से शराब की बोतलें निकालकर पटकने लगे। आरोपियों ने महंगी शराब की 5 बोतल को फर्स पर पटक दिया। मामले में आबकारी विभाग को भी अवगत कराया गया है।

                    शिकायतकर्ता  भगवत यादव,सुमित सिंह और राकेश्वर ने बताया कि सभी आरोपी मंगला के मूल निवासी है। तीनों ने पहले भी सेल्समैनों से रेट को लेकर मारपीट की है। आज तीनों ने जान से मारने की धमकी दी है।

             पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

 

close