मोटरसायकल सवार ने जवान को कहा…सुकमा भेजवा दूंगा…

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

CIVIL LINE THANAबिलासपुर— वाहन चेकिंग के दौरान दो युवकों ने आरक्षक को सुकमा भेजने की धमकी दी है। मामले की शिकायत आरक्षक संजय रात्रे ने सिविल लाइन थाने को लिखित में दी है। पुलिस ने  धमकी देने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने को कहा है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                      उस्लापुर ब्रिज के पास वाहन चेकिंग के दौरान मोटरसायकल सवार दो युवकों ने सिविल लाइन थाना  आरक्षक को सुकमा स्थानांतरण की धमकी दी है। आरक्षक संजय रात्रे ने बताया कि उस्लापुर में वाहन चेकिंग के दौरान दो युवकों को हेलमेट नहीं पहनने के कारण रोका गया। इसके पहले किसी प्रकार की कार्रवाई होती..दोनों ने अनाप शनाब बकना शुरू कर दिया। समझाने के बाद भी हेलमेट नहीं पहनने की बात कही। दोनों युवकों ने पेनाल्टी देने से भी मना कर दिया।

                                    सिविल लाइन आरक्षक संजय रात्रे ने बताया कि दोनों युवकों में से एक का नाम महेश सिंह ठाकुर और दूसरा कोई सिंगरौल था। रोके जाने पर दोनों एक साथ जातिगत गाली गलौच करने लगे। महेश ने तैश में आकर कहा कि पुलिस के नाम पर पालतू जानवर पालूंगा। यदि नौकरी करना है तो छोड़े…अन्यथा उसका ट्रांसफर सुकमा करवा दूंगा।

                        संजय रात्रे ने बताया कि दोनों ने मारने पीटने की भी धमकी दी। अपने रसूख का भी हवाला दिया। संजय ने अपनी शिकायत में गाड़ी का नम्बर भी लिखा है। बहरहाल सिविल लाइन पुलिस दोनों को पकड़ने की बात कह रही है।

Share This Article
close